भाजपा का जनाधार बढ़ रहा, कांग्रेस की हो रही किरकिरी: नवीन गोयल

 भाजपा का जनाधार बढ़ रहा, कांग्रेस की हो रही किरकिरी: नवीन गोयल


-हरियाणा में राज्यसभा चुनाव की जीत पर दी भाजपा प्रत्याशी कृष्णलाल पंवार व निर्दलीय प्रत्याशी कार्तिकेय शर्मा को बधाई

गुरुग्राम। प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी का जनाधार लगातार बढ़ता जा रहा है। जिस तरह से हरियाणा के राज्यसभा चुनाव में कांगे्रस की दुर्गति हुई है, उससे यह कहने में कोई बुराई नहीं है कि कांग्रेस की लगातार किरकिरी हो रही है। कांग्रेस पतन की ओर जा रही है। यह बात पर्यावरण संरक्षण विभाग भाजपा हरियाणा प्रमुख नवीन गोयल ने राज्यसभा चुनाव के नतीजों के बाद जारी बयान में कही है।

नवीन गोयल ने कहा कि कांग्रेस ने राज्यसभा चुनाव जीतने के लिए अपने विधायकों पर करोड़ों रुपये खर्च कर दिए। उन्हें हरियाणा से बाहर ले जाकर ठहराया गया। उनकी काउंसलिंग की गई। इसके बाद भी चुनाव में कांग्रेस हार गई। श्री गोयल ने कहा कि अपने नेताओं की काउंसलिंग नहीं होती। जो नेता अपना होता है वह सदा पार्टी के लिए समर्पित होती है। कांग्रेस को अपने विधायकों पर ही विश्वास नहीं था। इसलिए उन्हें हरियाणा में नहीं रहने दिया। इसका मतलब सीधा और साफ है कि कांग्रेस को क्रॉस वोटिंग का डर था। कांग्रेस के कई विधायक, अन्य नेता बीजेपी की नीतियों में विश्वास करते हैं।

उन्होंने कहा कि भाजपा सिर्फ एक राजनीतिक दल नहीं, बल्कि समाज सेवा की एक शाला है। यहां कार्यकर्ताओं को सेवा की भावना के साथ देशभक्ति सिखाई जाती है। सदाचार सिखाया जाता है। यही कारण है कि भाजपा लगातार मजबूत होती जा रही है। नवीन गोयल ने कृष्णलाल पंवार और कार्तिकेय शर्मा को जीत की बधाई देते हुए उम्मीद जताई कि वे बतौर राज्यसभा सांसद अपनी जिम्मेदारी को बेहतरी से निर्वहन करेंगे। उन्होंने मुख्यमंत्री मनोहर लाल और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों को देशहित, जनहित में बताते हुए कहा कि आगामी निकाय चुनावों में भी भाजपा की रिकॉर्ड जीत होगी। नामांकन से लेकर अब तक जनता का जो सहयोग, आशीर्वाद मिल रहा है, उससे यह तय हो चुका है कि जनता भाजपा प्रत्याशियों को जीत देकर विकास का रास्ता पक्का करेगी।    

Post a Comment

0 Comments