मनोहर सरकार की नीतियों पर निकाय चुनाव में मुहर लगाएगी जनता: नवीन गोयल

मनोहर सरकार की नीतियों पर निकाय चुनाव में मुहर लगाएगी जनता: नवीन गोयल

-प्रदेश में नगर परिषदों, पालिकाओं के चुनावों में खिलेगा कमल

गुरुग्राम। फिरोजपुर झिरका नगर पालिका चुनाव में चेयरमैन पद के लिए शनिवार को चुनाव प्रभारी नवीन गोयल के नेतृत्व में भाजपा प्रत्याशी मनीष जैन ने गाजे-बाजे के साथ नामांकन किया। इस दौरान काफी संख्या में कार्यकर्ताओं का हुजूम उमड़ा। नामांकन के दौरान क्षेत्र भाजपामय नजर आया। 



नामांकन के दौरान चुनाव प्रभारी नवीन गोयल, प्रत्याशी मनीष जैन के साथ प्रदेश सचिव समय सिंह भाटी, जिला अध्यक्ष नरेंद्र पटेल, उपाध्यक्ष राजकुमार गर्ग, मंडल अध्यक्ष रमेश गर्ग, पूर्व विधायक नसीम अहमद, पूर्व जिला अध्यक्ष सुरेंद्र आर्य, सुनील जैन समेत काफी संख्या में नेता, कार्यकर्ता उपस्थित हुए।

नामांकन से पूर्व सभा को संबोधित करते हुए फिरोजपुर झिरका प्रभारी नवीन गोयल ने कहा कि इस बार के निकाय चुनावों में हरियाणा में मनोहर सरकार की नीतियों पर जनता मुहर लगाएगी और कमल खिलाएगी। क्षेत्र के चहुंमुखी विकास के लिए भाजपा प्रत्याशी मनीष जैन को अपना प्रतिनिधि फिरोजपुर झिरका की जनता चुनेगी। उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद ही नहीं बल्कि पूर्ण विश्वास है कि आने वाली 19 जून को फिरोजपुर झिरका पालिका चुनाव में कमल खिलेगा और क्षेत्र के लोग विकास में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करेंगे। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने बहुत पहले से निकाय चुनावों की तैयारी शुरू कर दी थी। संगठन के मजबूत, कर्मठ कार्यकर्ता जन-जन तक पहुंचकर सरकार की नीतियों का प्रचार-प्रसार करते रहे हैं। 



अब चुनावों की घोषणा के साथ नामांकन प्रक्रिया भी हो चुकी है। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन करते हुए लगातार जनता से सम्पर्क बनाए रखें। भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में प्रचार करके उन्हें विजयी बनाने के लिए काम करें। यह ठीक है कि जनता का पूरा रुझान भाजपा की तरफ है, लेकिन भाजपा का कार्यकर्ता इस सोच से कभी खाली नहीं बैठ सकता। 

हर एक कार्यकर्ता अपने काम को पूरी निष्ठापूर्वक करे। नवीन गोयल ने कहा कि हरियाणा में मनोहर सरकार के मनोहर कार्यों को जन-जन तक पहुंचाना ही हम सबका ध्येय है। इसमें कोई दोराय नहीं कि निकाय चुनावों में कमल खिलेगा। पूरे प्रदेश में निष्पक्षता से मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने काम करके हर वर्ग का विकास किया है। हाल ही में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी द्वारा मेवात में स्क्रैप का प्रोजेक्ट शुरू करके मेवात को सौगात दी है। ऐसे ही दिल्ली-वडोदरा एक्सप्रेस-वे इस क्षेत्र से गुजर रहा है, जो कि यहां रोजगार के नए अवसर पैदा करेगा। इसी तरह मुंबई रेल कॉरिडोर भी यहां से बन रहा है। इन दोनों प्रोजेक्ट के साथ-साथ विकास की दृष्टि से और भी कई प्रोजेक्ट पर काम होगा। उन्होंने कहा कि सबका समान विकास के पथ पर भाजपा की सरकार चल रही है।

Post a Comment

0 Comments