राष्ट्रीय अध्यक्ष द्वारा किया गया सृष्टी को सम्मानित।

  


Faridabad/अधिकार अपराध समाधान की राष्ट्रीय अध्यक्ष कुमारी आरती द्वारा फ़रीदाबाद हरियाणा की रिकॉर्ड गर्ल ओर छोटी समाजसेविका सृष्टि गुलाटी को उनके घर पर आकर सम्मानित किया गया। एक अवसर पर सृष्टी के माता-पिता भी उपस्थित रहे। कुमारी आरती ने बताया कि सृष्टी बेटी ने इस छोटी सी उम्र में एक अलग ही मुकाम हासिल किया है। जो लोग बड़ी उम्र में भी ये मुक़ाम हासिल नही कर पाते।



 सृष्टी गुलाटी को उसकी बेमिसाल उपलब्धि कम उम्र में वर्ल्ड रिकॉर्ड, समाज सेवा में विशेष योगदान के लिए सम्मानित किया गया। नन्ही परी की हर उपलब्धि एक अनोखी मिसाल है। छोटी उम्र में ही इतनी बड़ी सफलता हासिल करना कोई साधारण बात नही होती। इसके पीछे माता पिता का त्याग ओर समर्पण भी है। आरती ने बताया कि सृष्टी गुलाटी एक होनहार ओर  प्रतिभिशाली बेटी हैं। अधिकार अपराध समाधान द्वारा सृष्टी बेटी को सम्मानित करना गर्व की बात है। पिता प्रवीन गुलाटी से बात करते हुए आरती ने बताया कि संस्था का मुख्य उद्देश्य सभी लोगो को न्याय दिलाना होता हैं। समाज के सभी वर्ग के लोगो की सहायता करना और उनको उचित न्याय दिलाना संस्था का प्रमुख कार्य्य हैं। 

आरती ने बताया कि अभी हाल ही में सभी बच्चो को मौका देने के लिए 25  जून को एक नृत्य प्रतियोगिता का आयोजन किया जाना है। जिसका उद्देश्य ऐसे प्रतिभिशाली बच्चो को मंच प्रदान करना है जो पैसो के अभाव में समाज मे आगे नही पाते। ऐसे विजेता बच्चो को मंच प्रदान किया जाएगा और एक मूवी में भी काम का अवसर प्रदान होगा। इसके लिए आप सभी से एक नाम मात्र शुल्क 100 रुपये है। आप सभी हमारी संस्था के साथ जुड़े ओर नेक कार्य मे साथ दे। प्रवीन गुलाटी के समाज के प्रति सेवा भाव को देखते हुए संस्था की तरफ से प्रवीन गुलाटी को हरियाणा प्रदेश मीडिया प्रभारी बनाया गया। यदि कोई भी संस्था में जुड़ना चाहे तो सभी का हार्दिक स्वागत है। संस्थ में जुड़ने का शुल्क भी 100 रुपये ही है जो कि लाइफ टाइम है। संस्था में सभी साथियों के मान सम्मान का पूरा ध्यान रखा जाता है।

Post a Comment

0 Comments