गुरुग्राम में नूपुर शर्मा के समर्थन में रोड पर उतरे लोग

 




गुरूग्राम। साइबर सिटी में खुले में व सार्वजनिक स्थान और रोड पर नमाज के विरोध के बाद अब गुरुग्राम में विभिन्न हिंदू संगठन नूपूर शर्मा के समर्थन और औवसी के विरोध में सड़को पर उतर आये। गुरूग्राम  के न्यू पालम विहार में संडे को विभिन्न हिंदू संगठनों के पदाधिकारियों सहित लोगों में नूपुर शर्मा के समर्थन में रैली निकाली। इस दौरान जमकर आतंकवाद के खिलाफ हिंदू संगठन के द्वारा नारेबाजी भी की गई।


साइबर सिटी गुरुग्राम में भी आज नूपुर शर्मा के समर्थन में लो सड़कों पर उतर गए। इस दौरान 400 से ज्यादा लोग नूपुर शर्मा के समर्थन में नारेबाजी करते हुए नजर आए । इस दौरान लोगों ने अफवाह फैलाने वालों को भी चेतावनी दी, कि हिंदुस्तान में रहना है तो आतंकवाद का रास्ता छोड़ ही होगा। गौरतलब है कि गुरुग्राम के न्यू पालम विहार में कश्मीर से पलायन कर आए हजारों पंडित भी रहते हैं। इस दौरान नूपूर शर्मा के समर्थन में कश्मीरी भी इस रैली में शामिल हो गए। कश्मीर में हिंदुओं कि टारगेट किलिंग पर भी हिंदू संगठन में रोष जताया। इस दौरान हिंदू संगठन के लोग पत्थरबाजों जिन्होंने देश की शांति को भंग किया है, उनके खिलाफ भी जमकर बरसे। हिंदू संगठन के लोगों ने इस दौरान नारे लगाए कि पत्थरबाजों को गोली मारो सालों को। हिंदू संगठन के लोगों में टारगेट किलिंग और देश में फैल रही है अशांति को लेकर गुस्सा नजर आया। इस दौरान हिंदू संगठन के लोग पर भी जमकर बरसे और ओवैसी का नाम लिखा पोस्टर जलाया गया


गुरुग्राम के न्यू पालम विहार में हिंदू संगठनो के  द्वारा निकाली गई नूपुर शर्मा के समर्थन और आतंकवाद के खिलाफ रैली में शामिल राजकुमार दहिया , सुरेंद्र सिंह आर्य , देवेंद्र सिंह , रितु राज , जोगिंदर सहित अन्य ने कहा कि जिस प्रकार देश में पत्थरबाजों ने देश की शांति को खराब किया है और कश्मीर में हिंदुओं की एक समुदाय द्वारा टारगेट किलिंग  की जा रही है, इसको न तो सहन किया जाएगा और न ही ऐसा किया जाना स्वीकार्य है। इन्ही सभी मुद्दो सहित बातों को लेकर औवेसी के विरोध में और नूपुर शर्मा के समर्थन में आज करीब 2 किलोमीटर का पैदल मार्च कर नारे बाजी करते हुए हिंदू संगठन रोड पर उतर गए। हालांकि हिंदू संगठन ने नारेबाजी जरूर की , लेकिन शांति से अपने रैली निकाली। इस दौरान देश में अशांति फैलाने वालों के खिलाफ जमकर हिंदु संगठन के लोग बरसे। इस दौरान यह भी नारे लगाये गए कि ओवैसी की भी जल्द से जल्द गिरफ्तारी हो । नूपुर शर्मा के बयान पर भी हिंदू संगठन ने कहा कि जो नूपुर शर्मा ने वही कहा है जो किताबों में लिखा गया है , इसके अलावा नूपूर शर्मा के द्वारा गलत कुछ नहीं कहा गया है।


Post a Comment

0 Comments