अपने देश के राष्ट्रीय ध्वज का सदा सम्मान करें: सुनीता सिंगला

 अपने देश के राष्ट्रीय ध्वज का सदा सम्मान करें: सुनीता सिंगला



-तिरंगा यात्रा को झंडा दिखाकर किया रवाना
-भाजपा किसान मोर्चा ने किया तिरंगा यात्रा का आयोजन

अजय वैष्णव , गुरुग्राम। विधायक सुधीर सिंगला की धर्मपत्नी श्रीमती सुनीता सिंगला ने आजादी के अमृत महोत्सव के उपलक्ष्य में हर घर तिरंगा यात्रा के तहत वजीराबाद और बासकुसला गांव में तिरंगा यात्रा में भाग लिया। उन्होंने यात्रा को तिरंगा झंडा दिखाकर रवाना किया। भाजपा किसान मोर्चा की ओर से यह यात्रा निकाली गई।  
यात्रा रवानगी से पूर्व अपने संबोधन में श्रीमती सुनीता सिंगला ने कहा कि आजादी के अमृत महोत्सव पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर हर घर तिरंगा अभियान की शुरुआत भाजपा किसान मोर्चा ने गुरुग्राम विधानसभा के अर्जुन मंडल से ओर टिकली गांव से की थी। इसी कड़ी में भाजपा किसान मोर्चा ने बादशाहपुर विधानसभा के खेड़कीदौला मण्डल के बासकुशला गांव मे तिरंगा यात्रा निकालकर हर घर पर तिरंगा फहराने के लिए लोगों को जागरूक करने का काम कर रहा है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आजादी के अमृत महोत्सव पर देशवासियों में देशभक्ति जगाने का काम किया है। यह हम सबके लिए गौरव की बात है। आजादी का अमृत महोत्सव उन महान स्वतंत्रता सेनानी और शहीदों को सच्ची श्रद्धांजलि है, जिन्होंने स्वतंत्रता संग्राम में अपने प्राणों की आहुति दे दी थी। 

उन्होंने ग्रामीण युवाओं, बच्चों से कहा कि वे स्वतंत्रता सेनानियों, देश के सैनिकों, शहीदों को सदा नमन करें, जिनके समर्पण से आज हम खुली हवा में सांस ले रहे हैं। श्रीमती सिंगला ने यह भी कहा कि 13 से 15 अगस्त तक सभी अपने घरों पर तिरंगे लगाएं। तिरंगे को सेल्यूट करें। सदा तिरंगे का सम्मान करें। यही तिरंगा हमारी आन-बान और शान की प्रतीक है।

इस अवसर पर भाजपा किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष विरेंद्र यादव चेयरमैन, भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य महेश चौहान, मुकेश जैलदार जिला महामंत्री, कर्मचंद यादव, दिनेश यादव, सतपाल राघव, नवीन चौहान, राजेश ठाकरान, सिताराम सिंघल, मनोज बोहरा, पवन यादव, मनीष वजीराबाद पार्षद, विजय कन्हेई, कृष्ण नम्बरदार, आरपी सिंह, अशोक पहलवान, ईश्वर सिंह थानेदार, अजीत यादव, महेन्द्र यादव, सज्जन कुमार, मनीष यादव ढोरका समेत सेंकड़ों लोगों ने यात्रा में भाग लिया।

Post a Comment

0 Comments