आजमगढ़ के सांसद निरहुआ की बायोपिक में साथ नजर आएंगे अमरीश सिंह

आजमगढ़ के सांसद निरहुआ की बायोपिक में साथ नजर आएंगे अमरीश सिंह



भोजपुरी फिल्म जगत में अपनी प्रतिभा और मेहनत के दम पर खुद को स्थापित करने वाले अभिनेता अमरीश सिंह जल्द ही जुबली स्टार और आजमगढ़ के सांसद दिनेशलाल निरहुआ की बायोपिक में उनके साथ नजर आने वाले हैं। इस बायोपिक में निरहुआ के साथ उनकी भी भूमिका महत्वपूर्ण होने वाली है। निरहुआ के इस बायोपिक का नाम है - ' अभिनेता से राजनेता '। इसे संतोष मिश्रा निर्देशित कर रहे हैं। ऐसे में अमरीश सिंह ने इस फिल्म का हिस्सा बनने के  बाद संतोष मिश्रा को थैंक्स कहा। मालूम हो कि अमरीश सिंह खुद आजमगढ़ के ही निवासी हैं और निरहुआ अब उनके लोकसभा क्षेत्र से सांसद। 



अमरीश के पास वैसे तो आज दर्जनों फिल्म हैं, लेकिन वे अपने सांसद और भोजपुरी में अपने सीनियर अभिनेता दिनेश लाल यादव निरहुआ की बायोपिक में काम करने को लेकर बेहद खुश हैं। उन्होंने कहा कि यह उनके लिए सौभाग्य की बात है कि वे निरहुआ की बायोपिक में एक अहम और महत्वपूर्ण किरदार में नजर आने वाले हैं। आजमगढ़ की जनता निरहुआ को खूब प्यार करती है। ऐसे में अपनी भूमिका को लेकर वे सजग हैं, क्योंकि उन्हें लगता है कि निरहुआ के साथ काम करना बेहद खास होने वाला है। उन्होंने बताया कि जब उन्हें इस फिल्म के लिए अप्रोच किया गया, तो उन्होंने हां कहने में देर नहीं लगाई। क्योंकि निरहुआ का जीवन भी संघर्ष भरा रहा है, तो यह कहानी शानदार होने वाली है कि कैसे एक साधारण आदमी अभिनेता बनता है और फिर लोगों के प्यार व आशीर्वाद उन्हें दिल्ली के राजनीतिक गलियारे में  अपना प्रतिनिधि बनाता है। बहुत मजा आने वाला है। 



बता दें कि अमरीश सिंह इन दिनों अपनी दूसरी अन्य फिल्मों की शूटिंग भी कर रहे हैं। वे आज किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। वे लगभग इंडस्ट्री के सभी दिग्गजों के साथ काम कर चुके हैं। उनके पीआरओ संजय भूषण पटियाला ने बताया कि अमरीश सिंह इन दिनों अपनी भोजपुरी फिल्म भगवान की लोकेशन हंटिंग के लिए मुंबई से देहरादून के दौरे पर हैं। यह फिल्म भी खास होने वाली है। इसके अलावा भी अमरीश सिंह की कई फिल्में रिलीज को रेडी हैं, जिसे दर्शक आने वाले दिनों में देख पाएंगे। अमरीश सिंह को कई सारे अवार्ड भी मिल चुके है .

Post a Comment

0 Comments