विधायक के भाई सुनील सिंगला व भाभी अर्चना सिंगला ने लांच की गाड़ी

 

-नेक्सा शोरूम पर किया गया लांचिंग कार्यक्रम

गुरुग्राम। नेक्सा शोरूम पर विधायक सुधीर सिंगला के भाई सुनील सिंगला व भाभी अर्चना सिंगला ने मारुति के नए मॉडल ग्रैंड विटारा को लांच किया। गाड़ी की लांचिंग अवसर पर अतिथियों द्वारा केक भी काटा गया। इस दौरान विधायक के निजी सचिव आरपी सिंह, नीरज, राहुल समेत अनेक लोग मौजूद रहे।

इस अवसर पर सुनील सिंगला ने कहा कि भारत की पहली मारुति सुजूकी कंपनी ने कार बाजार में खुद को स्थापित करके आम और खास

का मन जीता है। लोग मारुति की गाडिय़ों में अपनापन देखते हैं। उन्होंने कहा कि मारुति सुजूकी प्रबंधन ने आम आदमी तक गाड़ी पहुंचाई है। यानी आम आदमी के रेंज की गाडिय़ां बनाकर बाजार में अपना वर्चस्व बनाया है। श्री सिंगला ने नेक्सा शोरूम में गैं्रड विटारा मॉडल की लांचिंग के लिए शोरूम प्रबंधक को बधाई दी। 

साथ ही उन्हें जनसरोकारों से जुड़कर कार्य करने को प्रेरित किया। वहीं आजादी के अमृत महोत्सव के तहत इस स्वतंत्रता दिवस पर 13 से 15 अगस्त तक सभी अधिकारियों, कर्मचारियों को अपने घरों, कार्यालय पर तिरंगे लगाने के लिए प्रेरित किया। कार्यक्रम में राणा मोटर्स के निदेशक दीपकरन रेखी, महाप्रबंधक सुमित मगगो, सेल्स मैनेजर नीरज कुमार दहिया, सीनियर रिलेशनशिप मैनेजर दीपक राघव, दीपक वर्मा, अमित शर्मा, शमेम अख्तर, रिलेशनशिप मैनेजर राहुल राघव, योगेश शर्मा समेत अनेक ग्राहक भी मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments