समान विकास की पक्षधर प्रदेश सरकार के काम पर वोट देगी आदमपुर की जनता: नवीन गोयल

 समान विकास की पक्षधर प्रदेश सरकार के काम पर वोट देगी आदमपुर की जनता: नवीन गोयल

-कृषि मंत्री जेपी दलाल को बनाया गया है चुनाव प्रभारी

-भाजपा के वरिष्ठ नेता लगातार जुटे हैं चुनाव प्रचार में

-उपचुनाव की तैयारी के लिए चुनाव प्रबंधन की बैठक में शामिल हुए नवीन गोयल 



गुरुग्राम। आदमपुर उपचुनाव में भाजपा-जजपा प्रत्याशी की जीत सुनिश्चित करने के लिए भारतीय जनता पार्टी ने ताकत झोंक दी है। चुनावी प्रचार के दौरान मिल रहे जनता के आशीर्वाद से साफ है कि आदमपुर की जनता विकास की पक्षधर प्रदेश सरकार के काम पर वोट देकर भव्य बिश्नोई को विजश्री दिलाएगी। इसो को लेकर भाजपा की ओर से चुनाव प्रबंधन की बैठक हुई।  

आदमपुर उपचुनाव के लिए मंत्री डा. कमल गुप्ता को चुनाव संचालन समिति के संयोजक, जेपी दलाल को चुनाव प्रभारी, सांसद कृष्ण पंवार व सुरेंद्र आर्य को चुनाव सह-प्रभारी बनाया गया है। चुनाव प्रबंधन को लेकर सभी वरिष्ठ नेताओं की बैटक हुई, जिसमें पर्यावरण संरक्षण विभाग भाजपा हरियाणा प्रमुख नवीन गोयल ने सहभागिता की। बैठक के बाद उन्होंने जनता के बीच जाकर भी भव्य बिश्नोई के लिए वोट मांगे। नवीन गोयल ने कहा कि आदमपुर में होने वाले उपचुनाव में मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में प्रदेश सरकार की नीतियों के साथ प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ की संगठनात्मक मजबूती की बदौलत आदमपुर की जनता मुहर लगाएगी। हरियाणा भाजपा प्रभारी बने बिप्लब कुमार देब ने भी कम समय में रणनीतिक तौर पर काम किया है। 

उन्होंने कहा कि प्रदेश के समान विकास के पक्षधर मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने पूर्व में भी आदमपुर समेत आसपास के क्षेत्रों में विकास की नई परियोजनाओं को शुरू किया है। उस समय भले ही चौधरी भजनलाल परिवार कांग्रेस का हिस्सा हो, लेकिन भाजपा की मनोहर लाल के नेतृत्व वाली सरकार ने बिना कोई भेदभाव किए कार्यों को गति दी। नवीन गोयल ने कहा कि आदमपुर विधानसभा सीट पर सदा ही चौधरी भजनलाल परिवार का कब्जा रहा है। क्षेत्र की जनता से सदा उन्हें आशीर्वाद दिया है। इस बार भी इतिहास दोहराएगा और आदमपुर की जनता चौधरी भजनलाल की तीसरी पीढ़ी को चुनकर विधानसभा में पहुंचाएगी। उन्होंने कहा कि वे स्वयं क्षेत्र में चुनाव प्रचार करके आए हैं। जनता के बीच जाकर मिले इनपुट के आधार पर वे पूरी जिम्मेदारी के साथ कह सकते हैं कि रुझान भाजपा-जजपा प्रत्याशी के पक्ष में ही है।

Post a Comment

0 Comments