खेसारी लाल यादव पहुंचे लिट्टी चोखा का स्वाद लेने अपने मैनेजर सोनू पांडेय के डेली डिनर रेस्टोरेंट में

 खेसारी लाल यादव पहुंचे लिट्टी चोखा का स्वाद लेने अपने मैनेजर सोनू पांडेय के डेली डिनर रेस्टोरेंट में 



भोजपुरी फिल्मो के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का लिट्टी चोखा के साथ नाता काफी पुराना है। खेसारी लाल यादव जितना चाव से लिट्टी चोखा खाते है और खाने के शौकीन है उतना ही उनका लिट्टी चोखा से रिश्ता भी काफी पुराना है क्योंकि भोजपुरी सुपरस्टार बनने के पहले वे दिल्ली में लिट्टी चोखा बेचा करते थे। लेकिन अब मुंबई में रहने की वजह से और अपने काम में इतना व्यस्त होने की वजह से वे लिट्टी चोखा नहीं खा पाते लेकिन अब उनका लिट्टी चोखा खाने का सपना हर दिन पूरा हो सकता है क्योंकि उन्हें एक खास होटल मिल गया है जहा वे अपना मनचाहा लिट्टी चोखा का आनंद रोज ही ले सकते है। 


जी हाँ खेसारी लाल यादव का एक वीडियो इन दिनों काफी वायरल हो रहा है जिसमे वे लिट्टी चोखा खाते नजर आ रहे है और इस वीडियो के जरिये उन्होंने खुद इस बात की जानकारी दी है की जब भी उन्हें अब लिट्टी चोखा खाने के मन होता है वे  गोरेगांव के एम जी रोड स्थित डेली डिनर रेस्टोरेंट में पहुंच जाते है और बड़े ही चाव से लिट्टी चोखा खाते है। 


खेसारी लाल यादव ने ये भी बताया की जब भी लिट्टी चोखा खाना होता है तो वे डेली डिनर रेस्टोरेंट आते है, क्योंकि यहां के सेफ को उन्होने ही लिट्टी चोखा बनाना सिखाया है।और उन्हें  जब भी खाना होता है तो यही आता हूं। खेसारी लाल यादव ने डेली डिनर रेस्टोरेंट के मालिक सोनू पांडेय की भी जमकर तारीफ़ की और उन्हें इस होटल के लिए ढेरो शुभकामना भी दी। सोनू पांडेय सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के मैनेजर है और कई सालो से उनके साथ जुड़े हुए है। यह सब जानकारी खेसारी लाल यादव के निजी प्रचारक संजय भूषण पटियाला ने दी .

Post a Comment

0 Comments