प्रिंस सिद्दीकी के साथ शिल्पी राज का गाना 'व्हाट्सएप पे चैटिंग' Whatsapp Pe Chatting रिलीज़ हुई।

 प्रिंस सिद्दीकी के साथ शिल्पी राज का गाना 'व्हाट्सएप पे चैटिंग' Whatsapp Pe Chatting रिलीज़ हुई।



सोशल मीडिया का जमाना है और अब लोग चैटिंग एप के जरिये अपनी लव स्टोरी को भी आगे बढ़ा रहे है। ऐसे में एक खास गाना रिलीज़ किया गया है। जो काफी पसंद किया जा रहा है। 'व्हाट्सएप पे चैटिंग' इस गाने के रिलीज़ के साथ ही गाने को काफी पसंद किया जा रहा है। खास बात यह है की इस गाने में अपनी आवाज़ दी है  प्रिंस सिद्दीकी के साथ शिल्पी राज ने जिनके सैकड़ो गाने हिट हो चुके है और लोगो में शिल्पी का बेहद ही ज्यादा क्रेज है। आये दिन शिल्पी राज का गाना ट्रेंडिंग में रहता है।


https://youtu.be/7MmS-6ABpyE 


वही  इस गाने की बात करे तो यह गाना बेहद ही खास और मस्तीभरा गाना है जिसमे एक प्यारी लव स्टोरी भी दिखाई दे रही है। यंगस्टर के लिए बनाये गए इस गाने को लोग काफी पसंद कर रहे है और गाने के लोकेशन को भी खास तौर पर पसंद किया जा रहा है। एम स्क्वायर एंटरटेनमेंट के ऑफिसियल चैनल से रिलीज़ हुए इस गाने में शिल्पी राज और प्रिंस सिद्दीकी ने अपनी आवाज़ दी है वही गाने में के वीडियो में  प्रिंस नजर आ रहे है और उनके साथ सोनाली मिश्रा का दमदार केमिस्ट्री देखने मिल रही है। 'व्हाट्सएप पर चैटिंग' इस गाने के निर्माता मनोज कुमार, वसंत पेदिनी , ऐ जे खान है और डायरेक्टर रंगलाल आर निषाद है।


गाना 'व्हाट्सएप पर चैटिंग' के बोल और म्यूजिक को काफी पसंद किया जा रहा है। गाने के लेखक अशोक सिन्हा है और गाने में संगीत दिया है जे पी बाबा ने। वही इस खूबसूरत गाने का प्रमोशन संजय भूषण पटियाला कर रहे है।



Post a Comment

0 Comments