मुकेश शर्मा ने स्कूली बच्चों से चर्चा की

 गुरुग्राम के वरिष्ठ भाजपा नेता एवं समाजसेवी मुकेश शर्मा ने आज 'राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय, जैकबपुरा' में विद्यालय प्रबंधन एवं छात्राओं के साथ स्वच्छ पर्यावरण की महत्वता, प्लास्टिक के न्यूनतम उपयोग जैसे अन्य कई महत्वपूर्ण विषयों पर उपस्थित सभी छात्राओं व अध्यापकों से चर्चा की। भाजपा नेता अपने विचारों को अनुभव और आत्मविश्वास के साथ रखते हुए सभी के सुझावों को गहनता से सुनते हुए नज़र आए।    



बेटी पढ़ाओ-बेटी बचाओ जैसी प्रभावशाली योजनाओं के बारे में बताते हुए मुकेश शर्मा ने बेटियों के शिक्षा स्तर एवं निर्णय लेने की क्षमता में हुई वृद्धि को स्पष्टता से बताया एवं शिक्षा-शक्ति से अपने परिवार की स्थिति सुधारने के लिए नित मेहनत कर रही परिश्रमी छात्राओं को स्वेटर और कपड़े के थैले बाँट कर खुद का एवं पर्यावरण का पूरा ध्यान रखने का अनुरोध किया। 

समाजसेवी होने के नाते सभी छात्राओं को शिक्षा व समाज सम्बंधित किसी भी प्रकार की परेशानी में सहायता करने का वायदा कर मुकेश शर्मा ने बेटियों को मिल रही उचित शिक्षा के लिए प्रधानाचार्य के दिशानिर्देश व सभी अध्यापकों के मार्गदर्शन के लिए आभार व्यक्त कर सभी छात्राओं को उज्जवल एवं सफल भविष्य की शुभकामनाएं दी।



'राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय, जैकबपुरा' में हुई इस विशेष चर्चा में शिवशंकर बोहरा, ओमप्रकाश सक्सेना, संदीप जैन, अंकित गोयल, अतुल गुप्ता, अमित सक्सेना, नीरज श्रीवास्तव, राजकुमार, ओ पी शर्मा, सुभाष वत्स, सुशील शर्मा, उमेश शर्मा, सुनीता वर्मा , युधिष्टर कौशिक एवं नवकार जैन भी उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments