चलती स्कूटी पर रोमांस करने वाले हुए गिरफ्तार किया,युवती नाबालिग

 उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में चलती स्कूटी पर रोमांस करने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. हजरतगंज पुलिस ने राजधानी की सड़कों पर खुलेआम अश्लीलता फैलाने वाले युवक और युवती को पकड़ लिया है. युवती नाबालिग है. इन पर पब्लिक प्लेस पर अश्लीलता फैलाने समेत अन्य धाराओं में मुकदमा मुकदमा दर्ज किया गया था.



दरअसल, लखनऊ के हजरतगंज में लड़के-लड़की ने चलती स्कूटी पर ऐसी हरकत कर डाली कि उनका वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया था. वीडियो में लड़का स्कूटी चलाता दिख रहा है. लड़की युवक की गोद में बैठकर उसे बाहों में भरकर गले लगाते हुए किस करती नजर आ रही है. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस भी एक्टिव हुई.

वीडियो वायरल होते ही लखनऊ की हजरतगंज पुलिस ने इसकी तफ्तीश शुरू कर दी है. लखनऊ सेंट्रल जोन की डीसीपी अपर्णा रजत कौशिक ने मंगलवार शाम को बताया कि वीडियो लखनऊ के हजरतगंज इलाके का है, लड़का और लड़की जाते हुए देखे गए हैं, इस पूरे मामले पर 2 टीमें लगाई गई और सीसीटीवी फुटेज चेक किए जा रहे हैं.

बुधवार सुबह तक आरोपी लड़के को गिरफ्तार कर लिया गया. लखनऊ पुलिस का कहना है कि वीडियो के आधार पर हजरतगंज थाने में धारा 294, 279 भादवि के तहत मुकदमा लिखा गया था, आरोपी विक्की को गिरफ्तार कर लिया गया है, वह चिनहट का रहने वाला है और स्कूटी को सीज कर दिया गया है. हालांकि पुलिस ने नाबालिग लड़की के बारे में अभी कोई जानकारी शेयर नहीं की है.

लोगों ने वायरल किया था वीडियो

लड़के-लड़की के इस फिल्मी अंदाज में रोमांस को कुछ लोगों ने मोबाइल में कैद कर लिया. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. लोगों का कहना है कि इस बेशर्मी भरे अंदाज में सड़क पर ऐसी हरकत करते हुए चलना कपल के लिए तो खतरनाक है, साथ ही ये ट्रैफिक रूल्स का खुलेआम उल्लंघन भी है

Post a Comment

0 Comments