फेडरेशन ऑफ इंडियन इंडस्ट्री ने रूसी एल्युमिनियम एसोसिएशन के साथ MOU हस्ताक्षर किया

 दिनांक 12 अप्रैल 2023 को फेडरेशन ऑफ इंडियन इंडस्ट्री ने रूसी एल्युमिनियम एसोसिएशन के साथ एक समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर करके प्रसन्नता व्यक्त की ।



आज फेडरेशन ऑफ इंडियन इंडस्ट्री को रशियन एल्युमीनियम एसोसिएशन के साथ भारत और रूस के बीच व्यापार को बढ़ावा देने के लिए समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए । सह-अध्यक्ष आर्टेम असातुर और उनकी टीम के नेतृत्व में छह सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल के साथ प्रतिनिधिमंडल के अन्य सदस्य भी थे । यह एल्युमीनियम क्षेत्र में संपूर्ण श्रृंखला को कवर करने वाला रूस का एक बहुत ही हाई प्रोफाइल एसोसिएशन है । खनन, अयस्क प्रसंस्करण, शोधन और अन्य मूल्य वर्धित उत्पादों से । एफआईआई के श्री हितेंद्र मेहता और सह-अध्यक्ष आर्टेम असातुर ने समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए ।

फेडरेशन ऑफ इंडियन इंडस्ट्री की ओर से डॉ दीपक जैन, डी.जी. एफआईआई, श्री हितेंद्र मेहता, डॉ शैलेंद्र व्यास, सी.ए. यतींद्र खेमका, श्री उदितेंदु वर्मा, श्री दीपक मैनी, श्री पी.के. गुप्ता, श्री अरुण गुप्ता, श्री अनमोल गुप्ता, श्री वसीम अनवर, श्री अशोक गर्ग, श्री अर्जुन गर्ग उपस्थित थे ।

एमओयू पर आज के ऐतिहासिक हस्ताक्षर भारत और रूस के बीच व्यापार को बढ़ावा देने में काफी मददगार साबित होंगे और महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे ।

Post a Comment

0 Comments