सनर इंटरनेशनल हॉस्पिटल्स में डायबेसिटी और वेट मैनेजमेंट वर्कशॉप आयोजित


गुरुग्राम। सनर इंटरनेशनल हॉस्पिटल्स में एक डायबेसिटी और वेट मैनेजमेंट वर्कशॉप आयोजित किया गया जहां गुरुग्राम की नामी-गिरामी सोसायटी से कई लोग शामिल हुए । सनर इंटरनेशनल हॉस्पिटल्स में आयोजित किए गए इस वर्कशॉप में डॉ. विनय शॉ (एच.ओ.डी और  सीनियर  कंसलटेंट, डिपार्टमेंट-जी आई , मिनिमल  एक्सेस एंड  बरिएट्रिक  सर्जरी) ने वेट मैनेजमेंट  पर हेल्थ टॉक किया, मिस दीक्षा दयाल (एच.ओ.डी, डिपार्टमेंट - न्युट्रिशन एंड हेल्थ) ने एक हेल्दी ईटिंग पर एक वर्कशॉप और डेमो किया, और डाइट  कंसल्टेशन  दी, साथ ही मिस अदिति मालिक (माइंड सेट कोच एंड हीलर) द्वारा एक पॉज़िटिव हीलिंग का सेशन भी हुआ। इसके अलावा हेल्दी सस्टेनेबल लाइफस्टाइल से संबंधित एक डिस्प्ले था, जो सोसाइटी के लोगो के लिए काफी आकर्षक रहा। 

इस वर्कशॉप ने गुरुग्राम शहर के लोगों को हेल्दी लाइफस्टाइल के महत्त्वके बारे में शिक्षित किया । इसके माध्यम से ऐक्सपर्ट्स द्वारा साझा की गई जानकारी ने लोगों को आगाह किया और हेल्दी लाइफस्टाइल की दिशा में प्रेरित किया। यह कार्यक्रम न सिर्फ आपके खुद के स्वास्थ्य की देखभाल में मदद करेगा, बल्कि आपके अपनों के स्वास्थ्य की दिशा में एकसमान रूप से सहयोग करेगा।


इस विशेष अवसर पर सनर इंटरनेशनल हॉस्पिटल्स  के डॉ. विनय शॉ (एच.ओ.डी और  सीनियर  कंसलटेंट, डिपार्टमेंट-जी आई , मिनिमल  एक्सेस एंड  बरिएट्रिक  सर्जरी), ने बताया, "हमारा उद्देश्य यह था कि हम लोगों को सही जानकारी और सही दिशा में पहुंचाएं ताकि वे स्वस्थ जीवनशैली की ओर कदम बढ़ा सकें। इस वर्कशॉप के माध्यम से हमने लोगों को सही खानपान और वेट मैनेजमेंट के ज़रूरी बातों से अवगत कराया है।"


Post a Comment

0 Comments