एंजेल्स पैलेस इंटरनेशनल स्कूल सोहना ने बड़ी धूमधाम से मनया वार्षिक खेल महोत्सव

एंजेल्स पैलेस इंटरनेशनल स्कूल सोहना ने बड़ी धूमधाम से मनया वार्षिक खेल महोत्सव 


गुरुग्राम । अजय वैष्णव। एंजेल्स पैलेस इंटरनेशनल स्कूल सोहना में तीन दिवसीय वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता का समापन हुआ। पिछले तीन दिनों से चले आ रही इस खेलकूद प्रतियोगिता में पहले दिन एंजेल्स प्ले स्कूल न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी सोहना व एंजेल्स प्ले स्कूल जी0 एल0 एस0 के खिलाड़ियों ने भाग लिया। दूसरे दिन खेलकूद प्रतियोगिता माउंट 1 से कक्षा तीसरी तक के खिलाड़ियों के बीच रही। प्रतियोगिता के तीसरे दिन कक्षा चौथी से लेकर के कक्षा 12वीं तक के खिलाड़ियों ने भाग लिया।

तीन दिवसीय प्रतियोगिता में लगभग 400 से अधिक छात्र-छात्रा खिलाड़ियों ने बढ़-चढ़कर भाग लिया। इस प्रतियोगिता में विभिन्न प्रकार की दौड़े,रस्सा कशी,शॉट पुट आदि प्रमुख खेल शामिल थे।खेलकूद प्रतियोगिता का शुभारंभ संस्था संचालक श्रीमान नरेंद्र कुमार यादव जी व श्रीमती सुनिता यादव जी व मुख्य अतिथि ओलंपियन और पूर्व एशियाई शॉट पुट चैंपियन ओम प्रकाश सिंह जी ने दीप प्रज्वलित करके किया। मुख्य अतिथि श्रीमान ओमप्रकाश जी ने प्रतियोगिता में प्रथम द्वितीय और तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले विजेता खिलाड़ियों को बधाई दी, स्वर्ण,रजत, कांस्य पदक देकर सम्मानित भी किया। 

उन्होंने खिलाड़ियों को शॉट पुट खेल से संबंधित गुर भी सिखाए। साथ ही उन्होंने सभी खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए एक खिलाड़ी की दिनचर्या उसके खान-पान के सही नियमों पर भी प्रकाश डाला। प्रतियोगिता में निर्णायक (रेफरी) की भूमिका में श्री अमर भामला, श्री संतोष जी, श्री भीम सिंह जी, श्रीमती मीनू जी रहे। मंच संचालन व अंग्रेजी और हिंदी की कमेंट्री का दायित्व श्रीमती इंद्रजीत कौर व श्री नफे सिंह जी ने संभाला। इस अवसर पर संस्था संचालक श्री नरेंद्र कुमार यादव जी ने सभी बच्चों को जीवन में खेलों का महत्व बताया। उन्होंने खेलों को मनुष्य के व्यक्तित्व,चरित्र निर्माण में सहायक बताया। संस्था संचालक जी ने आयोजन की सफलता पर विद्यालय के सभी खेल प्रशिक्षकों व अध्यापक, अध्यापिकाओं और बच्चों को बधाई दी। इस अवसर पर विद्यालय के सभी खेल प्रशिक्षक व सभी अध्यापक,अध्यापिकाएं मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments