धौलीदारों को जमीन का मालिकाना हक मिलने पर हरियाणा के सीएम का आभार: डी.पी कोशिक

धौलीदारों को जमीन का मालिकाना हक मिलने पर हरियाणा के वरिष्ठ भाजपा नेता  एवं प्रदेश प्रवक्ता  डी.पी कोशिक ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल का आभार जताया है। श्री शर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने 11 दिसम्बर 2022 को करनाल में आयोजित भगवान परशुराम महाकुंभ में ब्राह्मण समाज को 1700 एकड़ धौली की जमीन को मालिकाना हक दिलाने की घोषणा की थी। महाकुंभ में किए वादे को मुख्यमंत्री ने निभाया है, जिसके लिए पूरा ब्राह्मण समाज मुख्यमंत्री का आभारी है। डी .पी कौशिक ने कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने यह सिद्ध कर दिया है कि वह ब्राह्मणों के साथ-साथ 36 बिरादरी के हितेषी हैं। साढ़े 9 साल के शासनकाल में मुख्यमंत्री ने जो कहा वह करके दिखाया है। मुख्यमंत्री ने ब्राह्मण समाज से किया अपना वायदा भी बखूबी

ब्राह्मण समाज अब धौली की जमीन के मालिक बन जाएंगे और उस जमीन को बेचने पर कोई रोक नहीं रहेगी। डी पी कौशिक ने कहा कि ब्राह्मण समाज के हित में अपेक्षा से अधिक घोषणाएं कर मुख्यमंत्री ने यह साबित कर दिया है कि वे ब्राह्मणों का कितना सम्मान करते हैं। 


उन्होंने कहा कि महाकुंभ में मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने पुजारी पुरोहित कल्याण बोर्ड बनाने की जो घोषणा की थी उससे सनातन संस्कृति को बढ़ावा मिलेगा। मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा कैथल में मेडिकल कालेज का नाम भगवान श्री परशुराम के नाम पर रखा जाना सराहनीय कदम है। डी पी कौशिक ने कहा कि मोदी- मनोहर सरकार दिन रात काम करते हुए गरीबों के जीवन को सरल बना रही है। उन्होंने कहा कि मनोहर सरकार ने  बेटियों के उज्जवल भविष्य के लिए जितने काम किए हैं उतने कभी किसी  सरकार ने नहीं किए।

Post a Comment

0 Comments