विशेष स्वच्छता अभियान लगातार जारी, डिप्टी म्युनिसिपल कमिश्नर ने मौके पर पहुंचकर उठवाया कूड़ा

 विशेष स्वच्छता अभियान लगातार जारी, डिप्टी म्युनिसिपल कमिश्नर ने मौके पर पहुंचकर उठवाया कूड़ा

- अभियान के पांचवे दिन उठाया करीब 355 टन कूड़ा

- सेक्टर-84,95,92, वजीरपुर, गढ़ी, हरसरू, मानेसर, लखनौला, ढ़ोरका, मेवका, वजीरपुर-पटौदी रोड, रामपुरा, भांगरौला, कांकरौला,नाहरपुर कासन, बांस कुसला, बांस हरिया समेत पूरे निगम क्षेत्र में चलाया गया अभियान

मानेसर, 6 दिसंबर।

मानेसर नगर निगम क्षेत्र में विशेष स्वच्छता अभियान लगातार जारी है। अभियान के छठें दिन बुधवार को डिप्टी म्युनिसिपल कमिश्नर विनोद नेहरा ने निगम क्षेत्र के गांव मानेसर और सेक्टर-1 में मौके पर पहुंचकर अपनी निगरानी में कूड़े का उठान करवाया। बुधवार को निगम के 200 सफाई कर्मचारियों ने इस अभियान को सफल बनाया।


आयुक्त अशोक कुमार गर्ग के आदेशानुसार इस अभियान को सफल बनाने के लिए संयुक्त आयुक्त दिनेश कुमार के नेतृत्व में 20 टीमों का गठन किया गया है, जोकि पूरे मानेसर निगम क्षेत्र में इस अभियान को सफल बना रहें हैं। डिप्टी म्युनिसिपल कमिश्नर सहित इंजिनियरिंग के अधिकारियों और सेनिटेशन विंग को टीमों का प्रमुख नियुक्त किया गया है। इसी कड़ी में बुधवार को 200 कर्मचारी, 30 ट्रेक्टर, 6 जेसीबी और 4 डम्पर की मदद से इस निगम क्षेत्र में सफाई की गई।

डिप्टी म्युनिसिपल कमिश्नर विनोद नेहरा ने बताया कि मानेसर नगर निगम क्षेत्र से अधिकतर कूड़े का उठान किया जा चुका है। गुरुवार को भी यह अभियान जारी रहेगा। 

बुधवार को सेनिटरी आॅफिसर सहित सीनियर सेनेटरी इंस्पेक्टर और सेनेटरी इंस्पेक्टरों ने अपने अपने क्षेत्रों से करीब 355 टन कूड़े का उठान किया। बुधवार को  सेक्टर-84,95,92, वजीरपुर, गढ़ी, हरसरू, मानेसर, लखनौला, ढ़ोरका, मेवका, वजीरपुर-पटौदी रोड, रामपुरा, भांगरौला, कांकरौला,नाहरपुर कासन, बांस कुसला, बांसहरिया, कासन, कुकडौला सहित 26 जगहों से कूड़े का उठान किया गया। उन्होंने बताया कि इस दौरान साॅलिड वेस्ट, हार्टिकल्चर वेस्ट, सीएंडडी वेस्ट सहित प्लास्टिक वेस्ट को भी अलग-अलग जगहों पर एकत्रित किया गया। निगम क्षेत्र वासी अपने इलाकों में साफ-सफाई आदि की शिकायत मानेसर नगर निगम के सोशल मीडिया हैंडल और 7428860890, 9821501540 नंबर पर भी कर सकते हैं।


Post a Comment

0 Comments