एंजेल्स पैलेस इंटरनेशनल स्कूल सोहना मे बड़ी धूमधाम से मनाया क्रिसमस पर्व

एंजेल्स पैलेस इंटरनेशनल स्कूल सोहना मे बड़ी धूमधाम से मनाया क्रिसमस पर्व

एंजेल्स पैलेस इंटरनेशनल स्कूल सोहना में बड़ी धूमधाम से क्रिसमस पर्व मनाया गया साथ ही इस शुभ अवसर पर 

तुलसी पूजन भी किया गया। इस अवसर पर विद्यालय में विभिन्न प्रकार के कार्यक्रमों जैसे नृत्य, गायन  और नाटको का आयोजन हुआ। जिसमें विद्यालय के लगभग सभी कक्षाओं से छात्र-छात्राओं ने भाग लिया। कार्यक्रम में विभिन्न सांस्कृतिक  परिधानों से सुसज्जित छोटे-छोटे बच्चों द्वारा दी गई प्रस्तुति विशेष आकर्षण का केंद्र रही।

 कार्यक्रम का शुभारंभ संस्था संचालक श्रीमान नरेंद्र कुमार यादव जी,श्रीमती सुनीता यादव जी ने दीप प्रज्वलित करके किया। इस अवसर पर संस्था संचालक श्रीमान नरेंद्र कुमार यादव जी ने सभी बच्चों को संबोधित करते हुए  क्रिसमस पर्व व किसान दिवस की  शुभकामनाएं दी साथ ही उन्होंने देश की एकता और अखंडता के लिए सभी को आपस में प्रेम और भाईचारे की भावना से रहने का संदेश दिया। उन्होंने किसानो के प्रति सम्मान प्रकट करते हुए देश की आर्थिक प्रगति में किसान की भूमिका को सर्वोपरि माना। 

संस्था संचालक जी ने जीवन में पेड़ों का महत्व  समझाते हुए तुलसी के पौधे के विशेष औषधीय  गुणो को भी उजागर किया। उन्होंने जीवन में वृक्ष लगाने व वृक्षों  की सुरक्षा के लिए सभी को प्रेरित किया। इस अवसर पर विद्यालय के सभी अध्यापक अध्यापिकाए मौजूद रहे।



Post a Comment

0 Comments