28 जनवरी को हरियाणा में बदलाव महारैली करेंगे अरविंद केजरीवाल: डॉ. सुशील गुप्ता

28 जनवरी को हरियाणा में बदलाव महारैली करेंगे अरविंद केजरीवाल: डॉ. सुशील गुप्ता

आप के राष्ट्रीय महामंत्री (संगठन) संदीप पाठक 4,5 और 9,10 जनवरी को हरियाणा दौरे पर रहेंगे: डॉ. सुशील गुप्ता

भाजपा सरकार ईडी के जरिए अरविंद केजरीवाल के बढ़ते कदमों को रोकने का प्रयास कर रही: डॉ. सुशील गुप्ता

ऐसा लगता है समन भाजपा कार्यालय से तैयार हो रहा है: डॉ. सुशील गुप्ता

हरियाणा में आम आदमी पार्टी के बढ़ते कदमों से बौखलाई भाजपा : अनुराग ढांडा

जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आएंगे, वैसे-वैसे भाजपा की साजिशें बढ़ती जाएगी: अनुराग ढांडा

अरविंद केजरीवाल की रैली से हरियाणा में "आप" की राजनीतिक पकड़ और मजबूत होगी : अनुराग ढांडा

गुरुग्राम, 03 जनवरी

आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ सुशील गुप्ता और वरिष्ठ उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा ने संयुक्त प्रेसवार्ता की। उन्होंने कहा कि 28 जनवरी को आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 28 जनवरी को हरियाणा आएंगे और बदलाव महारैली करेंगे। इस बदलाव महारैली की तैयारी के लिए आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री (संगठन) डॉ. संदीप पाठक और हरियाणा का नेतृत्व 4 जनवरी से ही लोकसभा और जिला स्तर पर कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे।


डॉ. सुशील गुप्ता ने कहा कि डॉ संदीप पाठक 4 जनवरी को सुबह फरीदाबाद में 4 जिलों फरीदाबाद, पलवल, नूंह और गुरुग्राम और शाम को रोहतक में रोहतक झज्जर और सोनी पर जिले के कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग करेंगे, 5 जनवरी को सुबह  जींद, हिसार ग्रामीण और शाम को करनाल में करनाल व पानीपत, 9 जनवरी को सुबह कुरुक्षेत्र में कुरुक्षेत्र व कैथल, शाम को अंबाला में अंबाला, पंचकूला और यमुनानगर, 10 जनवरी को सुबह फतेहाबाद में हिसार अर्बन, सिरसा और फतेहाबाद, शाम को भिवानी में भिवानी, चरखी दादरी और महेंद्रगढ़ के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे।


उन्होंने कहा इस तैयारी की मीटिंग का मकसद यह है कि हर गांव से कार्यकर्ता आएं और अरविंद केजरीवाल की नीतियों को प्रदेश की जनता तक पहुंचाएं। क्योंकि हरियाणा की जनता अब बदलाव चाहती है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी हरियाणा में भाजपा को प्रदेश की सत्ता से बेदखल करने के लिए तैयार है। इसलिए भाजपा सरकार ईडी के जरिए अरविंद केजरीवाल के बढ़ते कदमों को रोकने के लिए भरसक प्रयास कर रही है। इसलिए आम आदमी पार्टी के नेताओं को लगातार गिरफ्तार किया जा रहा है। ऐसा लगता है अरविंद केजरीवाल को भेजे जाने वाला समन भाजपा के कार्यालय से तैयार होता है।


उन्होंने कहा समन में बिल्कुल भी स्पष्ट नहीं है कि ईडी अरविंद केजरीवाल को एक मुख्यमंत्री, गवाह, आरोपी या व्यक्तिगत तौर पर बुला रही है। गिरफ्तार किए गए आम आदमी पार्टी के नेताओं से भी अभी तक कुछ नहीं मिला। भाजपा सरकार लोकसभा चुनाव से पहले अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करना चाहती है, ताकि अरविंद केजरीवाल प्रचार न कर सके। लेकिन आम आदमी पार्टी का हर कार्यकर्ता पूरी मजबूती के साथ अरविंद केजरीवाल के सपना "शिक्षित भारत विकसित भारत" को पूरा करने में लगा है। उसी को लेकर हरियाणा में बदलाव महारैली की जा रही है, जिसमें आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल शिरकत करेंगे।


वहीं, वरिष्ठ उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा ने कहा कि जैसे-जैसे आम आदमी पार्टी हरियाणा में अपने राजनीतिक कदम मजबूती से आगे बढ़ा रही है। वैसे-वैसे भाजपा की बौखलाहट ईडी के बार बार दिए जाने वाले समन के माध्यम से दिखाई दे रही है। जब आम आदमी पार्टी ने बदलाव यात्रा शुरू की तब समन गया और अब आम आदमी पार्टी 28 जनवरी को हरियाणा में अरविंद केजरीवाल की एक विशाल रैली करने जा रही है। जिससे हरियाणा में आम आदमी पार्टी की राजनीतिक पकड़ और मजबूत होगी। हरियाणा के गांव गांव में आम आदमी पार्टी का संगठन पहले ही तैयार हो चुका है। इसी बौखलाहट की वजह से भाजपा अरविंद केजरीवाल को जेल में डालना चाहती है।


उन्होंने कहा भाजपा को पता है कि हरियाणा अरविंद केजरीवाल का घर है। दिल्ली और पंजाब में सरकार बनाने के बाद पूरी दुनिया में उनका नाम चल रहा है। हरियाणा के लोग पलकें बिछाए अरविंद केजरीवाल का इंतजार कर रहे हैं कि वो आएंगे और अपनी मातृभूमि का कर्ज उतारेंगे। जो मूलभूत सुविधाएं उन्होंने दिल्ली और पंजाब के लोगों को दी वही हरियाणा के लोगों को भी देंगे। इसलिए भाजपा सरकार हरियाणा में आम आदमी पार्टी के बढ़ते कदमों को रोकना के लिए अरविंद केजरीवाल को निशाना बना रही है। आम आदमी पार्टी को पता है कि जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आएंगे, वैसे-वैसे भाजपा की साजिशें बढ़ती जाएंगी। क्योंकि भाजपा अरविंद केजरीवाल के विचारों को फैलने से रोकना चाहती है और हरियाणा के लोगों से मिलने से रोकना चाहती है। इसलिए उनके खिलाफ ये षड्यंत्र लगातार किए जा रहे हैं।


उन्होंने भाजपा सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि हरियाणा के लोग "अपनी माटी के लाल अरविंद केजरीवाल" के खिलाफ किसी भी तरीके का षड्यंत्र बर्दाश्त नहीं करेंगे। यदि कोई षड्यंत्र अरविंद के खिलाफ किया जाता है तो हरियाणा की जनता भाजपा को इसका जवाब जरूर देगी। उन्होंने कहा कि 28 जनवरी को आम आदमी पार्टी की बदलाव रैली इतिहास की सबसे बड़ी रैली होगी। हरियाणा में बदलाव का दौरा शुरू हो चुका है। इस प्रेस वार्ता में  गुरुग्राम लोकसभा अध्यक्ष मुकेश डागर और गुरुग्राम जिला अध्यक्ष धर्मेंद्र खटाना जी के साथ प्रदेश  कार्यकारिणी, लोकसभा कार्यकारिणी और जिला कार्यकारिणी के सभी साथी गण मौजूद रहे |


Post a Comment

0 Comments