जनप्रिय व परमश्याम भक्त मुकेश शर्मा पहलवान का जन्मदिन धूमधाम से मनाया गया

 


गुरुग्राम। भाजपा के वरिष्ठ नेता, गुरुग्राम विधानसभा के प्रमुख समाजसेवी, जनप्रिय व परमश्याम भक्त मुकेश शर्मा पहलवान का जन्मदिन धूमधाम से मनाया गया। इस मौके पर उनके समर्थकों द्वारा बधाई देने के लिए पूरे दिन तांता लगा रहा। सोशल मीडिया हो या फिर फोन, सभी माध्यमों से मुकेश शर्मा को उनके चाहने वालों ने खूब शुभकामनाएं दी और उनके स्वस्थ जीवन व दीर्घायु की कामना की। उनके आवास व कार्यालय पर कार्यकर्ताओं की जबरदस्त भीड़ रही। गुरुगा्रम विधानसभा क्षेत्र की जनता उमड़ पड़ी। सभी जाति धर्म व समाज के लोग बड़ी संख्या में शामिल हुए। इसकी राजनीतिक गलियारों में चर्चा भी शुरू हो गई है।

मुकेश शर्मा पहलवान ने कार्यकर्ताओं का आभार प्रकट करते हुए कहा कि गुरुग्राम विधानसभा की जनता के लिए जो भी कार्य करने की शक्ति मिलती है, वह सब यहां की जनता व कार्यकर्ताओं के सहयोग ही संभव होता है। गुरुग्राम विधानसभा की जनता उन्हें जो भी कार्य सौंपती है, उसको पूरा करने के लिए जी-जान से जुट जाते हैं। भविष्य में भी इसी प्रकार यहां की जनता का सहयोग करते रहेंगे। उन्होंने कहा कि आज भारत देश की पहचान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पूरी दुनिया में ऊंची हुई है, पूर्व की सरकारों ने सिर्फ देश को लूटने का कार्य किया और अपना विकास किया। हरियाणा में जब से मुख्यमंत्री मनोहरलाल ने कमान संभाली तब से प्रदेश में विकास कार्य प्रगति पर हैं। बिजली की समस्या से जनता को छुटकारा मिला है भ्रष्टाचार पर रोक लगी है लोगों को आवास योजना, राशन योजना का लाभ मिल रहा है।



क्या कहना है गुरुग्राम विधानसभा के लोगों का

गुरुग्राम विधानसभा की जनता का कहना है कि मुकेश शर्मा पहलवान जमीन से जुड़े नेता है। गुरुग्राम विधानसभा से होने के चलते वह भलीभांति यहां की जनता की समस्याओं को जानते हैं। गुरुग्राम विधानसभा में उनकी सक्रियता होना सौभाग्य की बात है। वह हमेशा आमजन की समस्याओं के समाधान के लिए तत्पर रहते हैं। यह कार्यकर्ताओं का प्रेम है जो उनके जन्मदिन पर भव्य कार्यक्रम किया है, सभी कार्यकर्ता भाजपा को मजबूत करने में जुटें व नए मतदाताओं को पार्टी से जोडऩे का आह्वान किया। 

राजनीति में पिछले काफी समय से सक्रिय हैं मुकेश शर्मा पहलवान

बता दें कि मुकेश शर्मा पहलवान पिछले  काफी समय से राजनीति में सक्रिय है। गुरुग्राम की जनता हो या फिर युवा वर्ग, सभी उन्हें अपना हितैषी मानते हैं। हर वर्ग में भी वह लोकप्रिय माने जाते हैं। भारतीय जनता पार्टी में वह काफी लंबे समय से सक्रिय है। उन्हें गुरुग्राम विधानसभा से भाजपा का प्रबल दावेदार भी माना जा रहा है। वह हमेशा आमजन से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए सदैव आगे रहते हैं। सरकार व प्रशासन से मिलकर गुरुग्राम विधानसभा की समस्याओं का समाधान कराते हैं। वह हर मुद्दे पर बेबाक व तर्क संगत बात करने के लिए जाने जाते हैं। इन्हीं सब बातों को देखते हुए उनके समर्थकों ने उनका जन्मदिन भव्य तरीके से मनाने का निर्णय लिया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की माताजी को दी श्रद्धांजलि

भाजपा के वरिष्ठ नेता मुकेश शर्मा पहलवान, कार्यकर्ताओं व शहर के गणमान्य लोगों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की माताजी स्व. हीराबा को श्रद्धासुमन अर्पित किए। मुकेश शर्मा पहलवान ने कहा कि माताजी द्वारा किया गया संघर्ष हम सभी देशवासियों के लिए प्रेरणा का स्त्रोत है। उन्होंने हमेशा अपने परिवार को एकसूत्र में बांधे रखा और परिवार के सदस्यों को सन्मार्ग पर चलने के लिए प्रेरित किया। माताजी के आदर्शों का अनुसरण करना ही, उनके प्रति सच्ची श्रद्धांजलि होगी।

Post a Comment

0 Comments