अयोध्या में श्री राम लल्ला प्राण प्रतिष्ठान के उपलक्ष्य में सुंदर कांड पाठ करवाया: धर्मेंद्र खटाना


राममय माहौल के बीच आम आदमी पार्टी का सुंदरकांड पाठ 

प्रदेश के सभी 22 जिला कार्यालयों पर हुआ कार्यक्रम का आयोजन

सभी जिलों के सुंदर कांड पाठ कार्यक्रमों में शामिल हुए आम जन

 अयोध्या में श्री राम लल्ला प्राण प्रतिष्ठान के उपलक्ष्य में सुंदर कांड पाठ करवाया: धर्मेंद्र खटाना

 प्रदेश की सुख-शांति और तरक्की के लिए सभी जिलों में हुआ कार्यक्रम: मुकेश डागर (कोच)

 गुरुग्राम,

आम आदमी पार्टी ने रविवार को अयोध्या में भगवान श्रीराम लल्ला की प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर रविवार को एक साथ हरियाणा के सभी जिला मुख्यालयों पर भव्य सुंदरकांड पाठ का आयोजन किया। वहीं सभी जिला मुख्यालयों पर हुए कार्यक्रमों में आम जनता से लेकर सभी पार्टियों से जुड़े लोग कार्यक्रमों में पहुंचे। पूरे हरियाणा में प्रदेश के सभी पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं और बड़ी संख्या में लोगों ने भगवान श्री राम के सबसे बड़े भक्त हनुमान की आराधना की। आज दिनांक 21th  जनवरी को आम आदमी पार्टी गुरुग्राम ने जिला कार्यालय पर भव्य सुंदर कांड पाठ का आयोजन किया गया इस सुंदरकांड पाठ में जिला गुरुग्राम की चारों विधानसभाओं के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने बढ़ चढ़कर भाग लिया | उन्होंने विद्वान पंडितों के साथ विधिवत सुंदरकांड का पाठ किया और प्रदेश की सुख-शांति और समृद्धि के साथ देश की तरक्की के लिए कामना और प्रार्थना की। इस भव्य सुंदरकांड का समापन यज्ञ और हनुमान जी की आरती के साथ हुआ। 

 जिला अध्यक्ष धर्मेंद्र खटाना ने बताया कि आम आदमी पार्टी ने प्रदेश की सुख-शांति और तरक्की के लिए पूरे हरियाणा के सभी जिलों में सुंदरकांड का पाठ करवा रही है। इससे सबकी तरक्की होगी, सबको सुख-शांति मिलेगी। उन्होंने कहा कि सबकी तरक्की और सुरक्षा के लिए प्रभु श्री राम और प्रभु श्री हनुमान से प्रदेश की जनता की खुशी और बेहतर स्वास्थ्य, देश और प्रदेश की तरक्की के लिए कार्यक्रम का आयोजन रखा गया था। अयोध्या में श्रीराम मंदिर के निर्माण और श्रीराम विराजमान होने से पूरे देश के श्रीराम भक्तों में खुशी की लहर है। 

लोकसभा अध्यक्ष मुकेश डागर (कोच) ने कहा कि हरियाणा के सभी जिलों में आम आदमी पार्टी के सभी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं द्वारा सुंदरकांड के पाठ का आयोजन किया गया। भगवान श्री राम और भगवान हनुमान का महिमामंडन किया जा रहा है। सभी लोगों को इस प्रोग्राम में आने के लिए आमंत्रित किया है, चाहे वह भाजपा से जुड़े हैं या कांग्रेस के जुड़े हैं या किसी अन्य दल के लोग या फिर सामान्य सामाजिक लोग हैं, हमने सभी को इस कार्यक्रम में आने के लिए न्योता दिया था। इसमें हिंदू समाज के साथ-साथ सभी धर्मों से जुड़े  लोग भी भव्य सुंदरकांड पाठ कार्यक्रम में शामिल हुए। इस मौके पर लोकसभा अध्यक्ष मुकेश डागर (कोच),प्रदेश अध्यक्ष ओबीसी विंग धीरज यादव, प्रदेश अध्यक्ष ट्रांसपोर्ट विंग सतबीर सिंह यादव,लोकसभा उपाध्यक्ष सुखबीर तंवर, लोकसभा संयुक्त सचिव मुकेश पवन चौधरी, जिला उपाध्यक्ष पवन यादव, जिला उपाध्यक्ष समीर महला,जिला उपाध्यक्ष (युवा) सचिन शर्मा, जिला उपाध्यक्ष (युवा) कर्मवीर बोकेन,जिला बुद्धिजीवी विंग अध्यक्ष धनराज बंसल, जिला महिला अध्यक्ष सुशीला कटारिया,जिला ऑफिस इंचार्ज हरी सिंह चौहान, जिला संयुक्त सचिव नरेंद्र जांगड़ा,जिला सचिव एससी विंग  नरेश कुमार चौहान, जिला कोषाध्यक्ष नरेश अग्रवाल,जिला सचिव ट्रेड विंग सिद्धांत गुप्ता, जिला संयुक्त सचिव ट्रेड विंग नवल कटारिया ब्लॉक अध्यक्ष श्याम लाल, ब्लॉक अध्यक्ष कृष्ण शर्मा, ब्लॉक अध्यक्ष (सोहना) दिनेश नंबरदार, ब्लॉक अध्यक्ष कल्लू सिंह प्रधान, वार्ड अध्यक्ष शत्रुंजय बरनवाल, वार्ड अध्यक्ष नेकत अरोड़ा, वार्ड अध्यक्ष रीना शर्मा , वार्ड अध्यक्ष कश्मीर सिंह भी मौजूद रहे |

Post a Comment

0 Comments