निजी अस्पतालों में गरीब लोगों के मुुफ्त ईलाज कराने के लिए किया प्रेरितः- श्री रणधीर सिंह गोलन

 निजी अस्पतालों में गरीब लोगों के मुुफ्त ईलाज कराने के लिए किया प्रेरितः- श्री रणधीर सिंह गोलन, माननीय विधायक, पूंडरी हरियाणा।

 हरियाणा प्रदेश की राज्य अस्पताल कल्याण विभाग की उप-समिति की बैठक श्री रणधीर सिंह गोलन, माननीय विधायक एवं अध्यक्ष, अस्पताल कल्याण विभाग, भारतीय रैडक्रास समिति, हरियाणा राज्य शाखा, चण्डीगढ की अध्यक्षता में दिनांक  30.01.2024 को आयोजित की गई । जिसमें श्री रणधीर सिंह गोलन, माननीय विधायक एवं अध्यक्ष ने समाज सेवा के क्षेत्र में अधिक से अधिक सहयोग देने तथा गरीब जरूरतमंद मरीजों का भला करने के लिए सभी जिला रैडक्रास सचिवों को प्रोत्साहित किया तथा उन्होने कहा अन्तिम पंक्ति में खडे लोगों का भला करना ही रैडक्रास की पहली प्राथमिकता है। 

     डॉ0 सुषमा गुप्ता, उपाध्यक्ष, भारतीय रैडक्रास समिति, हरियाणा राज्य शाखा, चण्डीगढ के द्वारा अस्पताल कल्याण विभाग में अधिक से अधिक आजीवन सदस्यों को जोडने बारे दिशा निर्देश दिये गये। 

 डॉ0 मुकेश अग्रवाल, महासचिव, भारतीय रैडक्रास समिति, हरियाणा राज्य शाखा, चण्डीगढ द्वारा अस्पताल कल्याण विभाग की गतिविधियों को सुचारू रूप से चलाने के लिए और रैडक्रास की गतिविधियों का और अधिक विस्तार करने के लिए हरियाणा प्रदेश के सभी जिला रैडक्रास सचिवों को दिशा निर्देश दिये गये है। उन्होनें हरियाणा प्रदेश में हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण द्वारा रियायती दरों पर बने हुए निजी अस्पतालों में गरीब लोगों के मुुफ्त ईलाज कराने के लिए सभी जिला रैडक्रास सचिवों को प्रेरित किया। 

  इस अवसर पर अनिल कुमार जोशी, संयुक्त सचिव, दीपक नासा, अधीक्षक एवं अंकुश, सहायक, अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे ।

Post a Comment

0 Comments