लोकसभा, विधानसभा और नगर निगम चुनाव के लिए भाजपा तैयार: कमल यादव

 लोकसभा, विधानसभा और नगर निगम चुनाव के लिए भाजपा तैयार: कमल यादव


- मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने संगठनात्मक विषय और आगामी कार्य योजनाओं पर किया मार्गदर्शन: कमल यादव


गुरुग्राम नगर निगम में प्रचंड बहुमत से खिलेगा कमल: कमल यादव


गुरुग्राम, 6 जनवरी। भाजपा गुरुग्राम के नवनियुक्त जिला अध्यक्ष कमल यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी लोकसभा, विधानसभा और नगर निगम के चुनावों के लिए पूरी तरह से तैयार है। प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में ऐतिहासिक जीत दर्ज करते हुए भाजपा तीसरी बार सरकार बनाएगी। शुक्रवार को मुख्यमंत्री मनोहर लाल से मिलने के बाद श्री यादव ने बताया कि मुख्यमंत्री से जिला के विकास कार्यों और चुनाव 2024 तथा गुरुग्राम नगर निगम चुनाव के विषय में चर्चा हुई। मुख्यमंत्री मनोहर लाल और प्रदेश अध्यक्ष नायब सिंह सैनी ने


संगठनात्मक विषय और आगामी कार्य योजनाओं पर मार्गदर्शन भी किया। 

कमल यादव ने जिला अध्यक्ष की नई जिम्मेवारी दिए जाने पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल, प्रदेश, प्रदेश प्रभारी बिप्लब कुमार देब, अध्यक्ष नायब सिंह सैनी सहित तमाम वरिष्ठ नेताओं का आभार जताया और कहा कि वे संगठन की आशाओं पर खरा उतरने का पूरा प्रयास करेंगे। उन्होंने कहा कि मोदी-मनोहर सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों को जन-जन तक पहुंचाया जाएगा ताकि कोई पात्र व्यक्ति छूटने ना पाए। 

जिला अध्यक्ष कमल यादव ने कहा कि फिलहाल पार्टी लोकसभा चुनाव की तैयारियों में लगी है और लोकसभा चुनाव के तुरंत बाद हरियाणा विधानसभा चुनाव की तैयारियां शुरू हो जाएगी। ऐसे में वे पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के सहयोग से अपना कार्य बेहतर करने का प्रयास करेंगे। श्री यादव ने कहा कि नगर निगम चुनाव के लिए पार्टी पूरी तरह से तैयार है। गुरुग्राम के सभी वार्डों के ड्रॉ की प्रक्रिया भी सरकार के द्वारा की जा रही है। उन्होंने कहा कि जैसे ही चुनाव की घोषणा होगी उसके लिए पार्टी और संगठन पूर्णरूप से तैयार है। श्री यादव ने कहा कि हमारी सरकार गरीब के हित में काम कर रही है। डबल इंजन की सरकार हरेक गरीब व्यक्ति की चिंता करने वाली सरकार है। 

श्री यादव ने कहा कि जिला में घूम रही विकसित भारत संकल्प यात्रा का उद्देश्य ज्यादा से ज्यादा पात्र लोगों को सरकारी योजनाओं से जोड़ना है।  मोदी-मनोहर सरकार द्वारा जनता के लिए बनाई गई कल्याणाकरी योजनाएं जन-जन तक पहुंच रही है। उन्होंने  बताया कि मनोहर सरकार ने समाज के अलग-अलग वर्गों तक योजनाओं का लाभ पहुंचाकर उन्हें सशक्त किया है। ’संगठनात्मक शक्ति और कल्याणकारी योजनाओं के दम पर तथा जनता के आशीर्वाद से नगर निगम चुनावों में प्रचंड बहुमत से भाजपा का कमल खिलेगा और केंद्र व प्रदेश में मोदी-मनोहर की सरकार तीसरी बार स्थापित होगी।

Post a Comment

0 Comments