आम आदमी पार्टी के लोकसभा उपाध्यक्ष शशीपाल की पूरी टीम ने थामा भाजपा का दामन

आम आदमी पार्टी के लोकसभा उपाध्यक्ष शशीपाल की पूरी टीम ने थामा भाजपा का दामन

भाजपा जिला अध्यक्ष कमल यादव ने सभी नए साथियों का पटका पहनाकर किया स्वागत

कमल यादव ने कहा - भाजपा कार्यकर्ताओं की पार्टी, सभी को मिलेगा पूरा मान सम्मान

गुरुग्राम, 20 जनवरी। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर विपक्षी पार्टियों के नेताओं में भाजपा में शामिल होने की होड़ लगी हुई है। शनिवार को भी आम आदमी पार्टी के लोकसभा उपाध्यक्ष शशीपाल यादव की अगुवाई में उनके समर्थकों की पूरी टीम ने सेक्टर-21 में भाजपा के जिला अध्यक्ष कमल यादव की उपस्थिति में भाजपा का दामन थाम लिया। भाजपा जिला अध्यक्ष यादव ने सभी नए साथियों को भाजपा का पटका पहनाकर पार्टी ज्वाइन कराई। कमल यादव ने सभी का भाजपा में स्वागत करते हुए कहा कि भाजपा विचारों की पार्टी है और जिनको भाजपा की विचारधारा पसंद आ रही है वे पार्टी में शामिल हो रहे हैं। 

कमल यादव ने कहा कि भाजपा पहले देश, फिर पार्टी और फिर कार्यकर्ताओं के सिद्धांत पर चलने वाली पार्टी है। उन्हें उम्मीद है कि भाजपा ज्वाइन करने वाले सभी नए साथी इस सिद्धांत पर चलते हुए देश और पार्टी की सेवा करेंगे। श्री यादव ने कहा कि भाजपा ज्वाइन करने वाले सभी नेताओं को पूरा मान-सम्मान दिया जाएगा। 

कमल यादव ने कहा कि लगभग 10 सालों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में देश और प्रदेश की तस्वीर बदली है। इन दस वर्षों में मोदी के नेतृत्व में भारत दुनिया में एक बड़ी ताकत के रूप में उभरा है। भाजपा ने जो वादे किए वे पूरे किए हैं। जम्मू-कश्मीर से धारा-370 को हटाया। अयोध्या में भगवान श्रीराम के भव्य मंदिर का निर्माण हुआ है जिसकी प्राण प्रतिष्ठा 22 जनवरी को है। 

श्री यादव ने कहा कि मोदी और मनोहर के नेतृत्व वाली डबल इंजन की सरकार ने गरीबों की चिंता की है। 2014 से पहले कांग्रेस शासनकाल में गरीबों, किसानों, महिलाओं, युवाओं को वोट के लिए इस्तेमाल किया जाता था। उन्होंने कहा कि मोदी-मनोहर सरकार में गरीबों को सभी सुविधाएं दी जा रही है। हर घर शौचालय, पक्के मकान, निशुल्क गैस सिलेंडर, हर घर  नल से जल देकर महिलाओं के जीवन को सरल किया है। मोदी-मनोहर सरकार ने गरीब परिवारों को आयुष्मान और चिरायु कार्ड देकर बीमारी में होने वाले खर्चे से मुक्ति दी है। अब गरीब व्यक्ति पांच लाख रुपये तक का इलाज निशुल्क करा सकता है। कमल यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने हरियाणा में व्यवस्था परिवर्तन करके भ्रष्टाचार पर कड़ा प्रहार किया है। हरियाणा का युवा अब बिना पर्ची और खर्ची के सरकारी नौकरी लग रहा है। 

आम आदमी पार्टी को छोड़कर भाजपा में शामिल होने वाले शशीपाल यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री मनोहर लाल की नीतियों से प्रभावित होकर भाजपा में शामिल हुए हैं। उन्होंने भाजपा जिला अध्यक्ष कमल यादव समेत शीर्ष नेतृत्व का आभार जताया। उन्होंने कहा कि वह और उनकी टीम पूरी निष्ठा के साथ देश और पार्टी की सेवा में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। शशीपाल यादव ने कहा कि लोकसभा और विधानसभा चुनाव में पार्टी प्रचंड बहुमत से विजयी हो इसके लिए वे पूरी मेहनत के साथ काम करेंगे। शशीपाल यादव ने सेक्टर 21 में समारोह का आयोजन कर भाजपा जिला अध्यक्ष का भी अभिनंदन किया। 

इस मौके पर प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य मुकेश शर्मा, जिला महामंत्री महेश यादव, जिला मीडिया प्रमुख अजीत यादव, सह मीडिया प्रमुख जयवीर यादव, पार्षद रवींद्र यादव, पार्षद वीरेंद्र यादव व राकेश यादव, विवेक यादव, रणजीत नंबरदार, परीक्षित भारद्वाज, हंसराज कसाना, मण्डल अध्यक्ष वीरेंद्र जाँघू, ज़िले सिंह आदि उपस्थित रहे। 


*इन नेताओं ने जताया भाजपा में विश्वास* 


आम आदमी पार्टी के लोकसभा उपाध्यक्ष शशी यादव की अगुवाई में ज्वाइंट सेकेटरी सुरेंद्र तंवर, नवीन निनोरिया, लाल सिंह, सुभाष यादव, ओम प्रकाश यादव, तीर्थ सिंह, जसवीर यादव, सतीश यादव, धर्मपाल यादव, मलखान, जयभगवान यादव, विकास यादव, सोनू यादव, करूणाकर साहू, हरिओम, मोहर सिंह, श्यामलाल, राजेंद्र, नीरज, आनंद, सुमित, जोगिन्द्र, मदन लाल, डालचंद, विक्की लोहिया, मीर सिंह के अलावा विभिन्न ऑटो युनियन के प्रधान सतबीर सुखराली, धर्म सिंह चक्करपुर, सुनिल नाथूपुर, कृष्ण मुरारी शिवाजी नगर, नरेंद्र सिंह कार्टरपुरी, महावीर झाड़सा, दीपक रामपुरा, अशोक कुमार रामपुरा, आनंद सिह पटौदी रोड़ आदि ने भाजपा में अपनी आस्था जताई है।

Post a Comment

0 Comments