स्वच्छ तीर्थ अभियान के तहत मंदिरों में की जा रही है साफ-सफाई: कमल यादव

स्वच्छ तीर्थ अभियान के तहत मंदिरों में की जा रही है साफ-सफाई: कमल यादव

हर बूथ पर पांच दीवार लेखन का कार्य करें कार्यकर्ता: कमल यादव

- जिला अध्यक्ष कमल यादव ने गांव कन्हई के शिव मंदिर में किया श्रमदान

गुरुग्राम, 18 जनवरी। भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष कमल यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर स्वच्छ तीर्थ अभियान के तहत जिला के मंदिरों व तीर्थ स्थलों पर सफाई अभियान लगातार जारी है। उन्होंने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ता, पदाधिकारी व नेता गांव, शहर व वार्डों में स्थापित तीर्थ स्थलों पर गणमान्य नागरिकों के साथ मिलकर साफ-सफाई अभियान में जुटे हैं। श्री यादव ने कहा कि उन्होंने स्वयं गुरुवार को कन्हई गांव के शिव मंदिर में साफ सफाई की और श्रमदान भी किया। इस अभियान में श्री यादव के साथ गांव के प्रबुद्ध लोगों के अलावा युवाओं ने भी हिस्सा लिया। 

ज़िलाध्यक्ष  कमल यादव ने कहा कि भाजपा की तरफ से दीवार लेखन कार्य भी लगातार चल रहा है। उन्होंने कहा कि जिला में हर बूथ पर पांच व उससे अधिक दिवार लेखन का कार्य किया जा रहा है। दीवार लेखन के जरिए मोदी-मनोहर सरकार की उपलब्धियों और योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाना ही भाजपा का लक्ष्य है। डबल इंजन सरकार की योजनाओं से हर वर्ग लाभान्वित हो रहा है। गरीब कल्याण की योजनाओं ने गरीब लोगों के जीवन को सरल बनाया है। 

जिला अध्यक्ष कमल यादव ने बताया कि जिले में ‘‘एक बार फिर से मोदी सरकार’’ के स्लोगन के साथ भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता हर बूथ पर स्वयं को जोड़कर इस कार्यक्रम को सफल बना रहे हैं। सबका साथ, सबका विकास, सबका प्रयास, सबका विश्वास का हमारा ध्येय नए आयाम प्राप्त करेगा । उन्होंने जिले की जनता से भी अपील करते हुए कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा को ऐतिहासिक विजय दिलाएं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सेवा, सुशासन व विकास के संकल्प को साकार करने के साथ देश में स्थिर व समावेशी सरकार चुनें।

Post a Comment

0 Comments