सीनियर सिटीजन राष्ट्र की धरोहर है हमे उनसे प्रेरणा लेनी चाहिए। अधिवक्ता अलका दलाल

 सीनियर सिटीजन राष्ट्र की धरोहर है हमे उनसे प्रेरणा लेनी चाहिए। अधिवक्ता अलका दलाल।

गुरुग्राम के सेक्टर 47 मालबू टाउन के बीएसएनएल  पार्क में  सीनियर सिटीजन  के लिऐ वाकथान आयोजन किया गया । वाकथान का आयोजन प्रमुख समाज सेवी अधिवक्ता अलका दलाल व उनकी टीम द्वारा किया गया। जिसमे सकड़ो महिलाओं और पुरुषों ने बढ़चढ़  कर हिस्सा लिया। सभी प्रतिभागी  लगभग 70 साल के आसपास आयु के थे।  आप देख सकते है। 70,।से भी अधिक आयु वर्ग के  सीनियर सिटीजन  मस्ती से दौड़ लगा रहे है।


सीनियर सिटीजन की वाकथान में  मुख्य अतिथि के तौर पर  रिटायर  डीआईजी   कृष्ण मुरारी  भी पहुंचे।  उन्होंने सभी प्रतिभागियों  को जो पहला ,दूसरा ,और तीसरा स्थान पर आए उनको ट्रॉफी देकर सम्मानित किया।  


अधिवक्तौ अलका दलाल जो आपको  गुरुग्राम में समाज सेवा की हर एक्टिविटी  में दिखाई  देती है

समाज सेवी अधिवक्ता। अलका दलाल का  कहना था कि आज उनको खुशी हो रही है की सभी सीनियर सिटीजन उनकी एक पुकार  पर वाक्थान के लिए ग्राउंड में पहुंच गए । मालाबान टाउन के सभी सीनियर सिटीजन  का उन्होंने आभार जताया। उन्होंने बताया की व्यायाम से सभी की  सेहत ठीक रहती है दूसरा प्रेम की भावना बढ़ती है  ।

अलका दलाल सभी के साथ मधुर संबंध बनाकर रखती है राजनीती में उनकी एक मजबूत पकड़ है वह कर्मठ और झुझारू महिला है जो हमेशा महिला सशक्तिकरण के लिए काम करती है चाहे आधार कार्ड्स का कैंप लगाना हो चाहे मेडिकल कैंप लगाना हो जनहित के कार्य वह लगातार करती रहती है  शहर में कोई भी सामाजिक कार्य बिना अलका दलाल के अधूरा लगता है महान व्यक्तित्व और उनका  सरल स्वभाव सबको भाता है मीनाक्षी जो  अलका की टीम में है हर कार्यक्रम में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेती है निस्वार्थ भाव से समाज सेवा का कार्य करती है।


आज कड़ाके की ठंड में सभी सीनियर सिटीजन का ग्राउंड में आकर  वाकथान में सकड़ों  की संख्या में सीनियर सिटीजन का भाग लेना उनके व्यक्तित्व को पहचान है जो सीनियर सिटीजन का समय समय पर  तरह तरह से मनोरंजन करा कर उनके जीवन में मिठास घोलती है  सभी सीनियर सिटीजन का कहना था की ऐसे कार्यक्रम सभी जगह पर होना चाहिए। कार्यक्रम में मुख्य रूप से मालबी टाउन से कृष्ण मुरारी, मीनाक्षी, तजेंद्र सहरावत, अश्वनी टंडन, अनीश कोहली, सुनील अग्रवाल, हरीश फोगाट,पूजा,कीर्ति गोयल, मीनाक्षी लाठर, जसबीर बेनीवाल ,  सहदेव बेनीवाल, परदीप सिंह, आदि मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments