प्रदेश के युवाओं के रोजगार के लिए सड़कों पर उतरी आम आदमी पार्टी: धर्मेन्द्र खटाना


 प्रदेश के युवाओं के रोजगार के लिए सड़कों पर उतरी आम आदमी पार्टी: धर्मेन्द्र खटाना

खट्टर सरकार से पूछे सवाल, हरियाणा में 2 लाख सरकारी पद खाली क्यों : मुकेश डागर (कोच)

हरियाणा के युवा दर दर की ठोकर खाने को मजबूर क्यों :डॉ सारिका वर्मा

प्रदेश के बेरोजगार युवाओं की आवाज को जन जन की आवाज बनाएंगे:नितिन बत्रा 

 गुरुग्राम , 09 फरवरी

आम आदमी पार्टी की ओर से शुक्रवार को प्रदेश के युवाओं के रोजगार के लिए प्रदेश के हर जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन किया गया और खट्टर सरकार से प्रदेश में बढ़ती बेरोजगारी को लेकर सवाल जवाब किए। *आम आदमी पार्टी गुड़गांव के जिला अध्यक्ष धर्मेन्द्र खटाना* ने बताया कि जिला के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने जिले के सदर बाजार में युवाओं के रोजगार की आवाज उठाई और खट्टर सरकार की रोजगार नीति की पोल खोली। बैनर और तख्तियों के माध्यम से खट्टर सरकार से संबंधित सवाल पूछे। इससे पहले बुधवार को आम आदमी पार्टी ने करनाल में मुख्यमंत्री आवास का घेराव किया और युवाओं के रोजगार की मांग को लेकर प्रदर्शन किया। 


 लोकसभा अध्यक्ष मुकेश डागर ने कहा आम आदमी पार्टी प्रदेश के युवाओं को रोजगार के लिए आखिरी दम तक आवाज उठाएगी।  खट्टर सरकार को युवाओं को रोजगार देने के लिए मजबूर कर देंगे।


 प्रदेश प्रवक्ता डॉ सारिका वर्मा  ने कहा कि आम आदमी पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ता नौजवानों के रोजगार के लिए पुलिस की लाठियों से नहीं डरेंगे और जेल जाने से भी पीछे नहीं हटेंगे। युवा जिला अध्यक्ष नितिन बत्रा ने कहा भाजपा सरकार में आज प्रदेश का हर युवा सड़कों पर है और बेरोजगारी के कारण त्रस्त है। बेरोजगारी के कारण युवा नशे और डिप्रेशन का शिकार हो रहे हैं, लेकिन सरकार के कान पर जूं तक नहीं रेंग रही। 


 प्रदेश उपाध्यक्ष (युवा) दिनेश यादव ने कहा कि आज प्रदेश के युवा रोजगार न मिलने से अवैध तरीके से विदेश को पलायन करने को मजबूर है, जहां पर युवा अपनी जान तक गंवा रहे हैं। भाजपा सरकार प्रदेश के युवाओं को भर्ती को लेकर गंभीर नहीं है। परंतु खट्टर सरकार केवल भ्रष्टाचार में डूबी हुई है। 


 प्रदेश प्रवक्ता सुखबीर तंवर ने कहा कि जब सरकार नौकरियां नहीं दे पा रही है तो खट्टर सरकार 10,000 पढ़े लिखे युवाओं को मजदूर बनाकर इजरायल भेज रही है। उस युद्धग्रस्त क्षेत्र में भेज रही है जहां से सभी देश अपने नागरिकों को निकाल रहे हैं। आम आदमी पार्टी इस संघर्ष में युवाओं के साथ खड़ी है। हरियाणा की जनता इस निकम्मी सरकार को जड़ से उखाड़ फेंकने के लिए तैयार है।

इस विरोध प्रदर्शन में गुड़गांव से हरि सिंह चौहान, सिद्धांत गुप्ता, वीना हंस, श्यामलाल बामनिया, नरेश चौहान, सुनील गहलोत, संदीप कुमार, नरेंद्र जांगड़ा,मनीष मक्कड़,नरेश अग्रवाल,संभव जुनेजा. बादशाहपुर से कल्लू प्रधान, भोले गुज्जर,निकेत अरोड़ा, विजेश खटाना, निशांत आनंद,मीनू सिंह,शिवांग सिंह,पटौदी विधान सभा से जय नारायण बजरड़िया, रवि यादव, पवन नेहरा, विजय कुमार और सोहना से सतबीर फ़ौजी, नरेश घोड़ारोप, सतेन्द्र बौहरा दिनेश नम्बरदार, अशोक शर्मा, अभिराघव,धीरेन्द्र प्रधान ने बढ़ चढ़ कर भाग लिया |

Post a Comment

0 Comments