न्यू वोटर विकसित भारत बनाने के लिए करें अपने पहले मत का प्रयोग : कमल यादव

न्यू वोटर विकसित भारत बनाने के लिए करें अपने पहले मत का प्रयोग : कमल यादव

न्यू वोटरों को पसंद आ रही हैं भाजपा की नीतियां : कमल यादव

गुरुग्राम, 31 मार्च। गांव बजघेड़ा से युवा न्यू वोटर आदित्य राणा ने जिलाध्यक्ष कमल यादव और गुरुग्राम लोक सभा प्रभारी पलवल से विधायक दीपक मंगला की अध्यक्षता में भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। आदित्य राणा ने कहा मेरा पहला वोट मोदी जी के नाम और काम को जाएगा।  राणा ने कहा कि जिला अध्यक्ष कमल यादव के कार्य करने की शैली व सरल स्वभाव ने मुझे बहुत प्रभावित किया है, इसलिए भाजपा की सदस्यता ग्रहण की है। दीपक मंगला और कमल यादव ने न्यू वोटर आदित्य राणा का पटका पहनाकर भाजपा में स्वागत किया। 

जिला अध्यक्ष कमल यादव ने कहा कि भाजपा सिद्धांतों और आदर्शों पर आधारित राजनीतिक दल है। यह किसी परिवार, जाति या वर्ग विशेष की पार्टी नहीं है। उन्होंने कहा कि भाजपा ही एकमात्र ऐसी पार्टी है जिसमें कार्यकर्ता ही अपनी मेहनत से शीर्ष पदों तक पहुंचते हैं। उन्होंने कहा कि डबल इंजन सरकार ने 10 सालों में युवाओं को सशक्त बनाने की दिशा में अनेकों योजनाएं बनाई है, जिससे देश और प्रदेश के युवा काफी प्रभावित है और प्रधानमंत्री मोदी को पसंद करते हैं।  

कमल यादव ने नव मतदाताओं को भाग्यविधाता बताते हुए कहा कि देश के युवा ही भारत की तरक्की और विकसित भारत के लक्ष्य को आगे बढ़ाएंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी युवा शक्ति को सशक्त करने के लिए दिन रात काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी का एजेंडा विकसित भारत है, युवाओं, किसानों, महिलाओं को आगे बढ़ाना और गरीबी को खत्म करना है, जबकि विपक्ष की पार्टियों का एजेंडा परिवार व संपत्ति को बचाना है। जिला अध्यक्ष ने कहा कि न्यू वोटर अपना पहला वोट विकसित भारत और विकसित हरियाणा के डालें।

गुरुग्राम लोकसभा प्रभारी दीपक मंगला ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की सोच युवाओं को नौकरी निर्माता बनाने की है। डबल इंजन की सरकार प्रधानमंत्री मुद्रा योजना के तहत उद्यमशीलता को बढ़ावा दे रही है। उन्होंने कहा कि देश के युवाओं के आत्मनिर्भर बनने से भारत आत्मनिर्भर बनेगा। श्री मंगला ने कहा कि युवाओं का भविष्य प्रधानमंत्री मोदी और नायब सिंह सैनी की सरकार में ही सुरक्षित है। उन्होंने न्यू वोटरों और युवाओं से आह्वान करते हुए कहा कि युवा शक्ति देश की तरक्की के लिए अपने मत का प्रयोग करें।

Previous Post Next Post

نموذج الاتصال