दीप्ति रोहिल्ला ने यूपीएससी में 39वां रैंक हासिल किया

 दीप्ति रोहिल्ला ने यूपीएससी में 39वां रैंक हासिल किया

-रोहिल्ला टांक समाज की ओर से प्रधान फूलचंद वर्मा, उपप्रधान महताब सिंह रोहिल्ला ने दी बधाई

-व्यापार प्रकोष्ठ भाजपा हरियाणा प्रमुख नवीन गोयल ने भी दी शुभकामनाएं

गुरुग्राम। रेखा वैष्णव। यूपीएससी की परीक्षा में 39वां रैंक हासिल करने वाली दीप्ति रोहिल्ला पुत्री अंजू रोहिल्ला एवं कमल सिंह रोहिल्ला को रोहिल्ला टांक क्षत्रिय सभा गुरुग्राम के फूलचंद वर्मा व उपप्रधान महताब सिंह रोहिल्ला ने घर पहुंचकर शुभकामनाएं दीं।  

वर्तमान में मारुति कुंज गुरुग्राम में रह रहे कमल सिंह रोहिल्ला मूलरूप से दिल्ली के टीकरी कलां गांव के रहने वाले हैं। मारुति उद्योग में सीनियर इंजीनियर कमल सिंह ने बेटी दीप्ति रोहिल्ला को अच्छी शिक्षा दिलाकर यूपीएससी की तैयारी कराई और दीप्ति ने अपना टैलेंट दिखाते हुए ऑल इंडिया 39वां रैंक हासिल किया है। फूलचंद वर्मा व महताब सिंह रोहिल्ला ने दीप्ति रोहिल्ला को घर पहुंचकर बुके देकर स्वागत किया। उन्होंने कहा कि बेटियों को समाज में आगे बढ़ाने के लिए अच्छी शिक्षा बहुत जरूरी है। हर समाज में बेटियों को शिक्षित किया जाना बहुत जरूरी है। क्योंकि हमारी बेटियों ने हमारा नाम रोशन किया है। उन्होंने पूरे रोहिल्ला टांक समाज की ओर से दीप्ति एवं उसके माता-पिता को हार्दिक बधाई दी। दीपित के उज्जवल भविष्य की कामना की।

व्यापार प्रकोष्ठ हरियाणा के प्रदेश संयोजक नवीन गोयल ने भी दीप्ति रोहिल्ला को यूपीएसपी में 39वां स्थान मिलने पर शुभकामनाएं दीं। उन्होंने कहा कि हमारी बेटियां प्रतिभावान हैं, यह यूपीएससी के परिणाम में फिर से साबित हो गया। उन्होंने समाज के हर वर्ग से आह्वान किया कि बेटियों को अच्छी शिक्षा देकर आगे बढ़ाने में अपना योगदान दें।

Previous Post Next Post

نموذج الاتصال