मैं हूं मोदी का परिवार अभियान के तहत होगा डोर-टू-डोर कैंपेन: डा. डीपी गोयल

 मैं हूं मोदी का परिवार अभियान के तहत होगा डोर-टू-डोर कैंपेन: डा. डीपी गोयल

-व्यापार प्रकोष्ठ भाजपा हरियाणा प्रमुख नवीन गोयल करेंगे शुरुआत
-इस आयोजन को लेकर 31 मार्च को गीता भवन न्यू कॉलोनी में होगी परिचर्चा बैठक


गुरुग्राम। लोकसभा चुनाव-2024 के मद्देनजर सोमवार एक अप्रैल 2024 से मैं हूं मोदी का परिवार अभियान के तहत डोर-टू-डोर कैंपेन की शुरुआत होगी। व्यापार प्रकोष्ठ हरियाणा के प्रदेश संयोजक व प्रदेश सह-प्रमुख प्रचार सामग्री, लोकसभा चुनाव प्रबन्धन समिति, भाजपा हरियाणा नवीन गोयल इस कैंपेन की शुरुआत करेंगे। अभियान की तैयारियों को लेकर 31 मार्च 2024 को शाम 6:30 बजे गीता भवन न्यू कॉलोनी में एक परिचर्चा बैठक होगी।
रेलवे सलाहकार समिति के सदस्य डा. डीपी गोयल ने बताया कि मैं हूं मोदी का परिवार अभियान के तहत डोर-टू-डोर कैंपेन की शुरुआत नवीन गोयल द्वारा पटौदी रोड, खांडसा रोड, बसई रोड पर स्थित पुरानी कॉलोनियों से की जाएगी। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में डबल इंजन भाजपा सरकार द्वारा देश व प्रदेश में हुए विकास कार्यों और ऐतिहासिक फैसलों से जन-जन को अवगत कराया जाएगा।
गीता भवन न्यू कॉलोनी में परिचर्चा बैठक में लोकसभा चुनावों को लेकर चर्चा करते हुए सभी साथियों को चुनाव में जमीनी स्तर पर प्रचार करने के लिए प्रेरित किया जाएगा। गुरुग्राम लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी राव इंद्रजीत सिंह को भारी मतों से विजयश्री दिलाकर देश में तीसरी बार नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के संकल्प को पूरा किया जाएगा।
Previous Post Next Post

نموذج الاتصال