भाजपा नेता दीपक डागर ने किया लोहागढ़ केसरी का खिताब जीतने वाले मोहित का स्वागत


पृथला क्षेत्र के गांव फतेहपुर बिल्लौच निवासी पहलवान सुंदर के बेटे मोहित फौगाट द्वारा लोहागढ़ केसरी का खिताब जीतने पर उनका आज गांव पहुंचने पर भाजपा नेता दीपक डागर व ग्रामीणों द्वारा भव्य स्वागत किया गया। इस दौरान जहां रोड शो निकालकर ढोल नगाड़ों की थाप पर पूरे गांव में मोहित फौगाट का जगह-जगह स्वागत किया गया वहीं बुजुर्गाे ने उन्हें आर्शीवाद देकर उनकी हौंसला अफजाई की। इस मौके पर दीपक डागर ने मोहित फौगाट की इस उपलब्धि की भूरि-भूरि प्रशंसा करते हुए कहा कि इस युवा ने अपनी प्रतिभा से न केवल अपने गांव बल्कि, जिले व हरियाणा का नाम रोशन किया है।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार की बेहतर खेल नीति का ही परिणाम है कि गांवों में छुपी प्रतिभाओं को आज बेहतर मंच उपलब्ध हो रहा है, जिसकी बदौलत वह अपना और प्रदेश का नाम रोशन कर रहे है। श्री डागर ने कहा कि मोहित फौगाट को हाल ही में लोहागढ़ केसरी का खिताब मिला है, जबकि इससे पूर्व वह भारत केसरी, बृज केसरी, राजा सूरजमल केसरी और दो बार फरीदाबाद केसरी का सम्मान हासिल कर चुके है।

अपने पिता सुंदर पहलवान और चाचा धरमू की मेहनत और संघर्ष की बदौलत मोहित ने यह मुकाम हासिल किया। दीपक डागर ने मोहित को आर्शीवाद देते हुए कहा कि वह भविष्य में इसी प्रकार अपनी मेहनत की बदौलत अपने गांव, जिले व प्रदेश का नाम विदेशों में भी रोशन करे, ऐसी कामना वह ईश्वर से करते है।  इस मौके पर सुंदर पहलवान, धरमू फौगाट, गरीब चंद, प्रवीण, लीलू कोच सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे। 

Previous Post Next Post

نموذج الاتصال