प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन ने डॉ. प्रवीन शर्मा जी की अध्यक्षता में नए शिक्षा निदेशक श्री आर.एन. शर्मा जी के साथ की बैठक की

प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन ने डॉ. प्रवीन शर्मा जी की अध्यक्षता में नए शिक्षा निदेशक श्री आर.एन. शर्मा जी के साथ की बैठक की

डॉ. वेद टंडन को प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन का चेयरमैन  नियुक्त किया गया और डॉ. राकेश शर्मा को हॉनरी चेयरमैन  मनोनीत किया गया।

डॉ अजय शर्मा एवं श्री जे.के. अरोड़ा को उपाध्यक्ष, जनरल सेक्रेटरी श्री अंशुल दीवान, कोषाध्यक्ष डॉ. पकिल  यादव को मनोनीत किया गया।

गुरुवार दिनांक 4 अप्रैल 2024 को प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन ने अपने अध्यक्ष डॉ. प्रवीन शर्मा जी की अगवानी में नए शिक्षा निदेशक श्री आर. एन.शर्मा जी से वार्ता की । इस अवसर पर  गणमान्य शिक्षाविद डॉ. वेद प्रकाश टंडन, डॉ. राकेश शर्मा ,डॉ. अजय अरोड़ा,  श्री राजेश गुप्ता, श्री अजय शर्मा  तथा प्राइवेट स्कूल संगठन के अनेक क्षेत्रवार प्रतिनिधि भी उपस्थित थे । इस वार्ता में डॉ. प्रवीन शर्मा जी  ने निजी विद्यालयों की समस्याओं एवं उनके समाधान हेतु कुछ अहम मुद्दों पर  अपनी बात रखी ।

 उन्होंने विद्यालयों के एफीलिएशन की प्रक्रिया को सुगम बनाने पर ज़ोर दिया, साथ ही आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग (ई. डब्ल्यू. एस.)यानी फ्री शिप श्रेणी के छात्रों से जुड़ी राशि का समय पर भुगतान करने की भी सिफारिश की ,ताकि इस श्रेणी के लाभार्थियों को बेहतर सुविधाएं निर्बाध रूप से प्रदान की जा सकें।  उन्होंने शिक्षा निदेशालय द्वारा नामांकित लोगों को विद्यालयों की प्रबंधन कमैटियों (एस.एम.सी.) के साथ सौहार्दपूर्ण व्यवहार करने का सुझाव दिया । शिक्षा निदेशक महोदय श्री आर. एन. शर्मा जी ने भी सकारात्मक रुख अपनाते हुए सहयोग बनाए रखने के संकेत दिए।

अंत में धन्यवाद प्रस्ताव देते हुए शिक्षाविद डॉ. वेद  टंडन एवं नवनियुक्त अध्यक्ष डॉ. प्रवीन शर्मा 

ने नए शिक्षा निदेशक श्री आर.एन. शर्मा एवं उनके सहयोगियों का धन्यवाद दिया। मीटिंग के दौरान सकारात्मक चर्चाओं और समस्याओं को सुनने के पश्चात उसे पर दिए गए उचित आश्वासन के लिए आभार व्यक्त किया।

Previous Post Next Post

نموذج الاتصال