मानेसर मण्डल में महामंत्री चंद्रकला यादव ने मनाया भाजपा का स्थापना दिवस, पदयात्रा से दिया संदेश

मानेसर मण्डल में महामंत्री चंद्रकला यादव ने मनाया भाजपा का स्थापना दिवस, पदयात्रा से दिया संदेश


गुरुग्राम, 6 अप्रैल। पटौदी विधानसभा के मानेसर मंडल में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे मानेसर मण्डल अध्यक्ष देवेंद्र यादव। उन्होंने कहा कि पं. दीनदयाल उपाध्याय के दिखाए मार्ग पर चलकर भाजपा का हर कार्यकर्ता सच्चे मन से पार्टी और देश की सेवा में जुटा हुआ है।

महामंत्री चंद्रकला यादव ने कहा कि जब से भाजपा की स्थापना हुई है, भाजपा ने हमेशा राष्ट्रहित में काम किया है। उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार और प्रदेश की नायब सरकार लगातार कल्याणकारी नीतियां बनाकर जन सेवा के काम करने में लगी है और देश तथा प्रदेश का विकास कर रही है। चंद्रकला यादव ने कहा कि मोदी सरकार ने उज्जवला योजना के तहत गरीब महिलाओं को गैस सिलेंडर, हर घर नल से देकर माताओं बहनों का जीवन सरल किया है। प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि, प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना से किसानों को लाभ पहुंचाया है। डबल इंजन की सरकार ने आयुष्मान और चिरायु कार्ड से गरीब लोगों को बीमारी में होने वाले खर्च की टेंशन से मुक्ति दिलाई है। 

महामंत्री चंद्रकला ने कहा कि भाजपा दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है और हम सभी कार्यकर्ताओं को इस पर गर्व है। उन्होंने कहा कि 25 मई को लोकसभा का चुनाव है। इस दौरान हम सभी को हर नागरिक का दिल जीतना है। उन्होंने कहा कि चुनाव जीतने तक ही हमें सीमित नहीं रहना है, बल्कि लोगों के दिलों में उतरकर उनका दिल जीतना ही हमारा मकसद है। 

मानेसर मंडल अध्यक्ष प्रांचल सिंघल ने कहा कि 6 अप्रैल 1980 को भाजपा की स्थापना हुई थी। 1984 के लोकसभा चुनाव में भाजपा ने मात्र दो सीटें जीती थी। उन्होंने कहा कि लगातार जनहित के कार्यों को करते हुए भाजपा 2019 में 303 सीटों तक पहुंची और अब हमें भाजपा को 370 तथा एनडीए को 400 पार कराने के लक्ष्य को ध्यान में रखकर काम करना है। श्री यादव ने कहा कि मोदी सरकार के जनकार्यों से जनता काफी प्रभावित है और प्रधानमंत्री मोदी को चाहती है। यही कारण है कि अब तो विपक्ष के नेताओं को भी विश्वास हो गया है कि भाजपा 400 पार कर रही है। कार्यकर्ताओं को सचेत करते हुए मण्डल अध्यक्ष ने कहा कि हमें अति आत्मविश्वास की भावना से सचेत रहना है। 

इस कार्यक्रम म

 कार्यक्रम में अनीता जैन अंजू त्यागी ढोली यादव शशिकर शकुंतला राणा उमेदवती यादव लक्ष्मी धीमान सुशीला पूनिया मनोज यादव दीपक वर्मा और मेहर सिंह सहित सैकड़ो की संख्या में कार्यकर्ता और पदाधिकारी गण मौजूद रहे







Previous Post Next Post

نموذج الاتصال