श्रीमती शारदा शर्मा की अगवाई में सैकड़ो महिलाओं ने मनाया भाजपा का स्थापना दिवस

 श्रीमती शारदा शर्मा की अगवाई में सैकड़ो महिलाओं ने मनाया भाजपा का स्थापना दिवस

गुरुग्राम, अजय वैष्णव।भारतीय जनता पार्टी के स्थापना दिवस के अवसर पर गुरुग्राम विधानसभा क्षेत्र में शीतला मंडल अध्यक्ष श्रीमती शारदा शर्मा की अगुवाई में सैकड़ो महिलाओं ने आज पदयात्रा की इस पदयात्रा का आयोजन भाजपा की स्थापना दिवस  6 अप्रैल 1980 को था उसके उपलक्ष में किया गया था सैकड़ो की संख्या में महिलाएं और बच्चे हाथों में झंडा लिए हुए "अबकी बार 400 पर" का नारा लगाते हुए चल रहे थे कार्यक्रम के उपरांत सभी कार्यकर्ताओं को कहा गया कि यह झंडा आप अपने घरों में और अपने आसपास के घरों में जाकर के लगाए , इस अवसर पर श्रीमती शारदा शर्मा ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि अभी जो लोकसभा चुनाव चल रहे हैं उनमें हमें राव इंद्रजीत के हाथों को मजबूत करना है और हर बूथ से हमें उन्हें ज्यादा से ज्यादा संख्या में वोट दिलवानी है, जिससे कि आने वाले समय में मोदी सरकार ने जो फैसला अभी तक नहीं ले पाई है वह फैसले लेकर के देश में भाईचारा एकता अखंडता को सुचारू रूप से कायम किया जा सके

शीतला मण्डल अध्यक्ष शारदा शर्मा ने कहा कि भाजपा का लक्ष्य अंत्योदय, प्रण अंत्योदय और पथ भी अंत्योदय है। 2014 में सत्ता में आने के बाद से ही डबल इंजन की सरकार सेवा ही संगठन के मंत्र को आत्मसात कर, अंत्योदय के मार्ग पर चलकर देश और प्रदेश का विकास कर रही है। हरियाणा की नायब सरकार का भी लक्ष्य हर वर्ग का विकास करना है। उन्होंने कहा कि 10 साल के शासन में किसानों, युवाओं, महिलाओं और गरीबों के हितों के लिए नीतियां बनाकर सरकार ने सभी को लाभ पहुंचाया है।


शीतला मण्डल अध्यक्ष शारदा शर्मा  ने कार्यकर्ताओं से आह्वान करते हुए  कहा कि हमें हर बूथ पर कमल खिलाकर भाजपा उम्मीदवार राव इंद्रजीत सिंह को देश में सबसे बड़े मार्जिन से जीताकर संसद में भेजना है। 


इस मौके पर अनीता शर्मा, बेबी शर्मा, प्रीति गोयल, शशि बाला, शिखा गुप्ता, गीता प्रजापति, जयंती चौधरी, महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष सोनिया यादव और मंडल के सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Previous Post Next Post

نموذج الاتصال