नारायण ई टेक्नो स्कूल एमजी रोड ब्रांच ने अपना वार्षिक उत्सव मनाया

 


गुरुग्राम। रेखा वैष्णव। नारायण ई टेक्नो स्कूल एमजी रोड ब्रांच ने अपना वार्षिक उत्सव मनाया इस कार्यक्रम में सैकड़ो की संख्या में बच्चे और उनके अभिभावकों ने आकर के हिस्सा लिया साथ ही इस कार्यक्रम की थीम रखी गई "परिक्रमा" , इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि थे नारायण ग्रुप आफ स्कूल के डीजीएम वरुण गांधी और  कार्यक्रम की अध्यक्षता की स्कूल की प्रधानाचार्य गायत्री शर्मा ने, कार्यक्रम में बच्चों की परफॉर्मेंस को देखकर के आए हुए अभिभावकों और दर्शकों ने काफी सराहा और उन्होंने कहा कि बच्चों ने जिस तरह से देशभक्ति के गीतों पर नृत्य किया और देशभक्ति के जो नाटक जैसे महाभारत का जो सीन दिखाया गया वह काफी सराहनीय है उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है जैसे नारायणा ई टेक्नो ने आज "परिक्रमा" के माध्यम से अखंड भारत की एक तस्वीर हम सब के सामने जीवंत की है।

इस अवसर पर नारायणा ग्रुप ऑफ स्कूल के डीएम वरुण गांधी ने बताया कि बच्चों ने काफी मेहनत की है साथ ही शिक्षकों ने भी इसे कार्यक्रम को संपूर्ण बनाने में काफी मेहनत किया उन्होंने कहा कि नारायणा ई टेक्नो स्कूल पूरे भारतवर्ष में बच्चों में देशभक्ति और नैतिक शिक्षा के माध्यम से उन्हें एक अच्छा नागरिक बनने में मदद कर रहे हैं उन्होंने कहा कि नारायणा ई टेक्नो स्कूल के बच्चे आज हर क्षेत्र में काफी आगे निकल रहे हैं ।


स्कूल की प्रधानाचार्य गायत्री शर्मा ने कहा कि स्कूल प्रबंधन की तरफ से स्कूल के बच्चों को हर क्षेत्र में आगे रहने की प्रेरणा दी जाती है और इसके लिए समय-समय पर स्कूल में कई प्रकार के कार्यक्रम होते रहते हैं।साथ ही उन्होंने अभिभावकों का भी धन्यवाद किया जो उन्होंने नारायणा ई टेक्नो के ऊपर अपना विश्वास दिखाया गायत्री शर्मा ने कहा कि उनके विश्वास को हमेशा यूं ही हम कायम रखेंगे।

कार्यक्रम की शुरुआत दीप प्रज्वलित करके की गई और उसके बाद में नन्हे मुन्ने बच्चों के द्वारा गणेश वंदना का कार्यक्रम किया गया इसके पश्चात बच्चों ने नाटिका और नृत्य के द्वारा आए हुए दर्शकों को अभिभूत कर दिया।

बाद में स्कूल प्रबंधन के द्वारा गत वर्ष जिन बच्चों ने शैक्षणिक और गैर शैक्षणिक रूप से अच्छी परफॉर्मेंस की है उन सभी को सम्मानित भी किया गया साथ ही स्कूल के शिक्षकों को भी यहां पर सम्मानित किया गया स्कूल के वार्षिकोत्सव में जो थीम रखी गई थी परिक्रमा उसके बारे में प्रधानाचार्य गायत्री शर्मा ने बताया कि अखंड भारत को दिखाने का उनका यह एक छोटा सा प्रयास था जो कि उन्होंने परिक्रमा पूरे अखंड भारत की करके पूरे भारतवर्ष को एक करके आज उन्होंने दिखाया है।

मुख्य अतिथि वरुण गांधी ने कहा कि आज देश और दुनिया में टेक्नोलॉजी काफी तेजी से बदल रही है इसके लिए बच्चों को हमेशा अपडेट रहने की आवश्यकता है उन्होंने कहा कि यह जो कार्यक्रम था काफी सफल रहा हमारे बच्चों ने आज परिक्रमा के माध्यम से हमें पूरे भारतवर्ष के दर्शन करवा दिए हैं जिसके लिए सभी बच्चे बधाई के पात्र हैं, स्कूल के शिक्षकों में  राहुल, सैभा पाहवा, अगिला पी., राम्या, सपना का काफ़ी योगदान रहा।





























Previous Post Next Post

نموذج الاتصال