ग्रीनवुड पब्लिक स्कूल का सीबीएसई 12वीं का परिणाम प्रशंसनीय रहा

 ग्रीनवुड पब्लिक स्कूल का सीबीएसई 12वीं का परिणाम प्रशंसनीय रहा

गुरुग्राम। शिक्षा वह माध्यम है, जिसकी सहायता से हम सफलता की सीढिय़ां चढ़ते हैं। अपने जीवन के इच्छित लक्ष्य को प्राप्त कर पाते हैं। इरादा पक्का हो तो मेहनत के बल पर अपना मुकाम पाया जा सकता है। उचित शिक्षा जीवन पथ को अलोकित कर सफलता प्राप्त करने का एक मात्र माध्यम है। यह हमारे व्यक्तित्व का निर्माण करके हममें आत्मविश्वास जागृत करने के साथ-साथ जीवन के इच्छित फल को प्राप्त करने में सहायता करती है।

ग्रीनवुड पब्लिक स्कूल में सदैव छात्रों के सर्वांगीण विकास के लिए अनिवार्य सभी तथ्यों को ध्यान में रखा जाता है। कर्मठ स्कूल प्रबंधन एवं शिक्षकों द्वारा छात्रों को अनुकूल शैक्षिण वातावरण और योगय मार्गदर्शन प्रदान किया जाता है। छात्रों के विकास के लिए किए जाने वाले इन प्रयासों का ही परिणाम है कि प्रति वर्ष की भांति इस वर्ष भी ग्रीनवुड स्कूल के छात्रों ने सीबीएसई द्वारा घोषित 12वीं बोर्ड की परीक्षा में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है। 

विद्यालय में 12वीं कक्षा की परीक्षा देने वाले छात्रों ने शत-प्रतिशत परीक्षा परिणाम प्राप्त कर अपने अभिभावकों एवं स्कूल का नाम रोश किया है। अध्यापकों की उम्मीदों पर खरा उतरते हुए कला संकाय के मेधावी छात्र ईशान ने 97.6 प्रतिशत, वाणिज्य संकाय की मुस्कान कुलश्रेष्ठ ने 95.8, विज्ञान संकाय के छात्र देबजीत मंडल ने 94.17 प्रतिशअ अंकों के साथ विद्यालय में प्रथम स्थान पाया है। इसके अलावा विद्यालय में अनेक विषयों में छात्रों ने शत-प्रतिशत अंक प्राप्त करके अपनी प्रतिभा दिखाई है। स्कूल की अध्यक्ष सरिता कुमार व प्रधानाचार्या ज्योति शर्मा ने स्कूल के अध्यापकों व छात्रों के इस प्रदर्शन की सराहना की। उन्हें बधाइयां दीं। अभिभावकों को भी शुभकामनाएं दीं।



Previous Post Next Post

نموذج الاتصال