गुरुग्राम लोकसभा उम्मीदवार श्री राज बब्बर ने शहीद हसन खान मेवाती राजकीय मेडिकल कॉलेज नल्हड़ अस्पताल जाकर सभी घायलों से की मुलाकात

गुरुग्राम लोकसभा उम्मीदवार श्री राज बब्बर ने शहीद हसन खान मेवाती राजकीय मेडिकल कॉलेज नल्हड़ अस्पताल जाकर सभी घायलों से की मुलाकात

गुरुग्राम: आज गुरुग्राम लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशी श्री राज बब्बर ने तावड़ू की घटना में घायल लोगों से अस्पताल जाकर मुलाकात की। उन्होंने पीड़ितों का हाल-चाल जाना और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।


श्री बब्बर ने अस्पताल के डॉक्टरों से भी बातचीत की और घायल मरीजों के इलाज में किसी भी तरह की कमी न आने देने का अनुरोध किया। उन्होंने कहा कि वे सभी घायलों को उचित चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराने के लिए सरकार और प्रशासन से हर संभव मदद दिलाने का प्रयास करेंगे।


श्री राज बब्बर ने घायलों के परिवारों को भी दिलासा दिया और कहा कि इस कठिन समय में वह उनके साथ हैं। उन्होंने कहा, "मैं हर संभव मदद के लिए तैयार हूं और यह सुनिश्चित करूंगा कि घायल लोगों को बेहतर चिकित्सा सुविधा मिले।"


इस मौके पर उनके साथ पार्टी के कई वरिष्ठ नेता और कार्यकर्ता भी मौजूदा थे। श्री राज बब्बर ने जनता से भी अपील की कि वे धैर्य बनाए रखें और घायल व्यक्तियों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करें।


मीडिया से बातचीत में श्री बब्बर ने कहा कि वह इस घटना की पूरी जानकारी प्राप्त कर रहे हैं और भविष्य में ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति रोकने के लिए हर संभव कदम उठाएंगे।

Previous Post Next Post

نموذج الاتصال