गुड़गांव के 7 लाख से ज्यादा परिवारों ने मुझे अपनाया : राज बब्बर

 गुड़गांव के 7 लाख से ज्यादा परिवारों ने मुझे अपनाया : राज बब्बर

- 400 पार का गाना गाने वाले पुराने आंकड़े भी नहीं छू पाए

गुड़गांव।रेखा वैष्णव।

गुड़गांव लोकसभा में मुझे 7 लाख से अधिक वोट नहीं मिले बल्कि इन परिवारों ने मुझे अपनाया है। जितने वोट मुझे गुड़गांव लोकसभा में मिले हैं इतने वोट आज तक कहीं नहीं मिले। अपने वायदे के मुताबिक, मैं गुड़गांव में बसने के लिए आया हूं। 18 दिन तक गुड़गांव में रहकर चुनाव प्रचार के लिए निकला और रोजाना 50 हजार परिवारों से मुलाकात की। यह सभी मेरे अपने परिवार हैं। 

कुछ पड़ोसियों से मिलना बाकी रह गया था जिनसे अब मिलूंगा। ये बातें कांग्रेस के गुरुग्राम से प्रत्याशी रहे अभिनेता राज बब्बर ने सैक्टर 15 स्थित अपने निवास पर पत्रकारवार्ता के दौरान कही। राज बब्बर ने कहा कि गुड़गांव में रहकर गुड़गांव के लोगों की समस्याओं का समाधान कराने के लिए हर संभव प्रयास करूंगा। चुनाव प्रचार के दौरान कुछ लोगों ने उन्हें बाहरी व्यक्ति कहा, लेकिन मैं बाहरी नहीं हूं। यही कारण है कि मैं गुड़गांव में ही बसने आया हूं। राज बब्बर आज पत्रकारों से बातचीत करते हुए भावुक हो गए और कहा कि यहां की जनता के साथ मिलकर जो हक की लड़ाई हमने आरम्भ की है उसमें हम जरुर जीतेंगे।  

इस मौके पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पंकज डावर ने कहा कि इसे हम हार नहीं कहेंगे। 

गुड़गांव लोकसभा में 46 प्रतिशत वोट कांग्रेस को मिले हैं। इससे साफ है कि बदलाव की आंधी चल चुकी है। हरियाणा में पांच सीटों पर कांग्रेस की जीत हुई है जो काबिले तारीफ है। रोहतक में दीपेंद्र हुड्डा की जीत एतिहासिक है। इसका सीधा असर विधानसभा चुनाव में देखने को मिलेगा। लोगों का भाजपा से विश्वास उठ चुका है। मोदी फैक्टर भी जीरो हो गया है। लोगों पर चढ़ा मोदी लहर का चश्मा भी उतर गया है। अब लोग मोदी के नाम पर नहीं बल्कि विकास के नाम पर कांग्रेस को वोट देंगे।

Previous Post Next Post

نموذج الاتصال