गुरुग्राम लोकसभा से राव इंद्रजीत सिंह की जीत पर मुकेश शर्मा पहलवान ने कार्यकर्ताओं के साथ मनाया जश्र

 गुरुग्राम लोकसभा से राव इंद्रजीत सिंह की जीत पर मुकेश शर्मा पहलवान ने कार्यकर्ताओं के साथ मनाया जश्र

लड्डू खिलाकर कार्यकर्ताओं का कराया मुंह मीठा 

गुरुग्राम के विकास में अहम भूमिका निभाएंगे राव इंद्रजीत सिंह : मुकेश शर्मा पहलवान

गुरुग्राम।अजय वैष्णव । गुरुग्राम लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार राव इंद्रजीत सिंह 5वीं बार सांसद चुने गए हैं। राव इंद्रजीत सिंह को मिली जबरदस्त जीत पर भाजपा खेल प्रकोष्ठ के प्रदेश सह संयोजक व गुरुग्राम विधानसभा के वरिष्ठ नेता मुकेश शर्मा पहलवान ने राजीव नगर स्थित अपने कार्यालय पर लड्डू वितरित कर जश्र मनाया। कार्यकर्ताओं व क्षेत्रवासियों का मुंह मीठा कराया। 

उन्होंने कहा कि राव इंद्रजीत सिंह की जीत से गुरुग्राम लोकसभा का विकास को गति मिलेगी। राव इंद्रजीत सिंह ने केंद्र सरकार में रहते हुए गुरुग्राम लोकसभा ही नहीं, बल्कि प्रदेश के अन्य क्षेत्रों में विकास की नई गाथा लिखने का काम किया है। राव इंद्रजीत सिंह को मिली यह जीत गुरुग्राम के विकास में अहम भूमिका निभाएगी। मुकेश शर्मा पहलवान ने कहा कि लोकसभा चुनाव में भाजपा को मिली जबरदस्त जीत से हर कोई खुश है। केंद्र में मोदी के नेतृत्व में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनने जा रही है। देश का हर नागरिक मोदी जी द्वारा किए गए कार्यों से काफी प्रभावित हुआ है। 



इसलिए देश की जनता से मोदी जी को तीसरी बार देश का प्रतिनिधित्व सौंपा है। मुकेश शर्मा पहलवान ने कहा कि आने वाले 5 वर्षों में देश जहां तेजी से तरक्की करेगा, वहीं विदेश मेंं भारत की धूम रहेगी। आत्मनिर्भर भारत की तरक्की को देशवासियों ने सराहा है। गौरतलब है कि मुकेश शर्मा पहलवान ने राव इंद्रजीत सिंह के समर्थन में डोर टू डोर प्रचार किया। जहां-जहां भी मुकेश शर्मा पहलवान ने प्रचार किया, वहां से भाजपा को जबरदस्त समर्थन व सहयोग मिला।

Previous Post Next Post

نموذج الاتصال