समाजसेवी अशोक सोमाणी के चुनाव जीतने एवं अध्यक्ष चुने जाने पर लड्डू बांटकर अपनी खुशी का इजहार किया।

 रेवाड़ी। 

सोमवार को सोमाणी कॉलेज में मैनेजमेंट, तकनीकी, फार्मेसी के  विद्यार्थियों एवं शिक्षण व अन्य कर्मचारियों ने पब्लिक एजुकेशन बोर्ड के चुनाव में वरिष्ठ समाजसेवी अशोक सोमाणी के चुनाव जीतने एवं अध्यक्ष चुने जाने पर लड्डू बांटकर अपनी खुशी का इजहार किया। 



इस अवसर पर डिप्टी डायरेक्टर नितेश कुमार ने कहा की यह ऐसा अवसर है, जब सोमाणी परिवार ने एक नई उपलब्धि हासिल की है। शिक्षा और समाजसेवा के लिए सोमाणी परिवार द्वारा सन् 1945 में खोल गांव में हाई स्कूल की स्थापना की व जिसका संचालन स्वतंत्रता सेनानी आर डी सोमाणी ने सन् 1972 तक किया जो की पंजाब राज्य का मॉडल स्कूल बना । इन देशहित में कार्यों की जो उन्होंने ज्योति जलाई उसे जननेता विजय सोमाणी ने सन् 2000 में इलाके के पहले इंजीनियरिंग कॉलेज की स्थापना कर उसे आगे बढ़ाया और अब पब्लिक एजुकेशन बोर्ड द्वारा जनसेवा के लिए शिक्षा के क्षेत्र में नए आयाम स्थापित किए जायेंगे ।

उक्त संस्थान के कांफ्रेंस हॉल में आयोजित कार्यक्रम में प्रो.  सोनाली ने कहा कि सोमाणी शिक्षण समूह से जुड़ी सभी शिक्षण संस्थाओं का मकसद देश और समाज में शिक्षा को आगे बढ़ाना है। 

उन्होंने कहा कि अगर शिक्षा बढ़ेगी तो हमारा युवा आगे बढ़ेगा और उसकी तरक्की से हमारा देश जरूर लाभान्वित होगा। 

कार्यक्रम में वक्ता प्रो. संगीता, प्रो. दीपिका, प्रो जैक, प्रो संजीव, राजीव, मुस्कान, पूनम, रेखा, मोनिका, राखी आदि ने भी अपने विचार रखे।

Previous Post Next Post

نموذج الاتصال