लोकसभा चुनाव को लेकर रोहतक मंगल कमल भाजपा कार्यालय में होगी बैठक

 रोहतक में आज व्यापार प्रकोष्ठ प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक लेेंगे नवीन गोयल

-लोकसभा चुनाव को लेकर रोहतक मंगल कमल भाजपा कार्यालय में होगी बैठक

-लगातार बैठकें करके व्यापार प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों को दे रहे जिम्मेदारी

गुरुग्राम। व्यापार प्रकोष्ठ भाजपा की प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक रोहतक स्थित भाजपा कार्यालय मंगल कमल में रविवार 28 अप्रैल को होगी। बैठक में व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक नवीन गोयल शिरकत करके कार्यकारिणी सदस्यों को लोकसभा चुनाव संबंधित टिप्स देंगे। बैठक में प्रदेश सह-संयोजक राम निवास गर्ग, धीरज वालिया व रामनिवास गर्ग समेत अन्य पदाधिकारी मौजूद रहेंगे।
बैठक को लेकर प्रदेश संयोजक नवीन गोयल ने कहा कि देश में लोकसभा चुनाव के दो चरण पूरे हो चुके हैं। सात चरणों में होने वाले चुनावों में हरियाणा में छठे चरण में चुनाव होने हैं। 25 मई को हरियाणा में लोकसभा चुनाव होंगे। वैसे तो भारतीय जनता पार्टी सदा चुनावी मोड में रहती है, लेकिन हरियाणा को चुनाव की तैयारियों को अंतिम रूप देने के लिए करीब दो महीने मिले हैं। 

अब एक महीने से कम समय चुनाव में बाकी रह गया है। इसलिए व्यापार प्रकोष्ठ भाजपा प्रदेश के मंडियों में पहुंचकर व्यापारी वर्ग को केंद्र व राज्य सरकार की योजनाओं की जानकारी देने के साथ उन्हें पार्टी हित में मतदान की अपील की जा रही है। उन्होंने कहा कि व्यापारी वर्ग पहले से ही भारतीय जनता पार्टी के साथ है। प्रदेश में बेहतर व्यापार का माहौल उपलब्ध कराकर सरकार ने सदा व्यापारियों को सहूलियत दी है। व्यापारियों की समस्याओं को दूर किया गया है। नवीन गोयल ने कहा कि चुनावों में पूरा माहौल भाजपा के पक्ष में नजर आ रहा है। ऐसे में अब हर मतदाता को भारतीय जनता पार्टी की तरफ लाना हमारा उद्देश्य, ध्येय है।  
Previous Post Next Post

نموذج الاتصال