सेक्टर 5 आरडब्लूए ने नये वोटर्स का किया स्वागत।

 सेक्टर 5 आरडब्लूए ने नये वोटर्स का किया स्वागत।

गुरुग्राम। रेखा वैष्णव। सेक्टर 5 मैं आर. डब्लूए ने नए वोटर्स का किया स्वागत। दिनेश वशिष्ठ प्रेजिडेंट आरडब्लूए सेक्टर 3,5 और 6 ने बताया की हमने हमारे सभी सेक्टर के नये वोटर बच्चों को सेक्टर के सम्मानित लोगों से बच्चों व महिलाओं से लड़कियों ल को माला पहनाकर सम्मानित करवाया।बच्चों मैं पहली बार वोट डालने को लेकर एक अलग उत्साह और जोश नजर आया और सभी बच्चे वोट डालकर बड़े खुश दिखाई दिए।गोबिंद सलूजा ने बताया की हमारे सेक्टर मैं चारों बूथ पर 2739 वोट पोल हुए जो आस पास एरिया मैं सबसे ज्यादा है।गोबिंद सलूजा जी ने ओ. पी. नासा जी को भी सम्मानित किया जिन्होंने सेक्टर 5 मैं इलेक्शन बूथ बनवाये इससे पहले सेक्टर निवासी वोट डालने भीमगढ़ खेड़ी जाते थे।

रितु चौधरी चेयरपर्सन नवतरंग एनजीओ ने बताया की हमें बड़ी खुशी है की हम सेक्टर मैं बड़ी संख्या मैं वोट डलवा पाये हमारे सेक्टर मैं निशांत यादव डी. सी. गुड़गाँव व आर. डब्लूए की बार बार लोगों से वोट डालने की अपील भी काम आई जिसकी वजह से हमारे सेक्टर मैं अच्छी संख्या मैं वोट पोल हुए।

वंदना गुप्ता ने वोट डालने आई 84 साल की मीरा देवी को माला पहनाकर स्वागत किया वो अपने बेटे के साथ व्हील चेयर पर आई थी और बड़ी खुश थी उन्होंने चुनाव विभाग को बताया था की मैं अपना वोट डालने खुद जाऊँगी।रितु जी ने बताया की बच्चों मैं वोट डालने को लेकर बड़ी खुशी थी और कई बच्चे तो बाहर नौकरी लगे हुए हैं और काफी बच्चे गुड़गाँव से बाहर पढ़ते हैं जो अपने अपने कॉलेज से छूटी लेकर आए।अक्षित वशिष्ठ अदानी कम्पनी मैं सेफ्टी ऑफिसर हैं जिनकी ड्यूटी मेरठ से लेकर प्रयागराज हाईवे पर लगी हुई वो अपना वोट डालने बरेली से आए, दिविज कांत शर्मा, कमल बंसल, वेदांश धवन, विवेक अग्रवाल, रूपाली बगड़िया, तरुषी, इशिका गुप्ता, कनिष्का गुप्ता, दुष्यंत चौहान, सलोनी, इशिका खरबंदा, अमन माथुर, पार्थ सारथी, इशिका गुप्ता, काफी संख्या मैं बच्चों ने पहली बार अपना वोट डाला और सभी ने कहा की हम स्थिर सरकार चाहते हैं जो हमारे देश को  विकास मैं आगे ले जा सके। 



साथ ही सूरज स्कूल मानेसर की रेखा अरोड़ा ने अजेयभारत की टीम को बताया की उन्होने अपने पति के सात अपना वोट डाला और बाद में सेल्फी भी ली साथ ही और भी लोगो को उन्होंने मतदान के लिए प्रेरित किया और लोगो को लोकतंत्र के इस पर्व को मनाने के लिए कहा की पहले मतदान फिर जल पान।

Previous Post Next Post

نموذج الاتصال