सूरज स्कूल, सेक्टर-56, गुरुग्राम मे हुआ अभिनंदन समारोह

 सूरज स्कूल, सेक्टर-56, गुरुग्राम मे हुआ अभिनंदन समारोह 



बुधवार, 22 मई 2024 को सूरज स्कूल, सेक्टर 56 के इतिहास में एक महत्वपूर्ण दिन, जब उन्होंने बारहवीं और दसवीं कक्षा (2023 -2024) के सीबीएसई टॉपर्स के लिए सम्मान समारोह मनाया।


स्कूल के सभागार में शिक्षाविदों, पेशेवरों और सेवाओं के विभिन्न क्षेत्रों के मुख्य अतिथियों के साथ एक भव्य समारोह आयोजित किया गया ।दीप प्रज्वलन के बाद दिन भर का कार्यक्रम शुरू हुआ। 

बारहवीं और दसवीं कक्षा के सभी टॉपर्स को उनकी मेधावी उपलब्धियों के लिए ट्रॉफी प्रदान करने के लिए व्यक्तिगत रूप से मंच पर बुलाया गया।


अनन्या गुलाटी ने 95.8 अंकों के साथ और याशिका ने 95.6 अंकों के साथ बारहवीं कक्षा में शीर्ष सम्मान प्राप्त किया।



अपर्णा मिश्रा दसवीं कक्षा में 98.2 प्रतिशत के साथ शीर्ष स्थान पर थीं, उन्होंने गणित में पूर्ण शतक और अंग्रेजी में 99 अंक हासिल किए।

इस अवसर पर सूरज स्कूल सेक्टर 56 के छात्रों द्वारा एक रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किया गया। स्कूल गाना बजानेवालों ने स्कूल गीत की खूबसूरती से प्रस्तुति के साथ कार्यक्रम की शुरुआत की, जिसके बाद सरस्वती वंदना की गई।

अपने छात्रों के शैक्षणिक विकास में अद्वितीय योगदान के लिए संकाय की सराहना की गई।

अतिथियों को उनके गौरव के क्षण में सूरज का हिस्सा बनने के लिए सराहना और सम्मान के रूप में सुंदर ट्राफियां प्रदान की गईं।

अपने बच्चों के वास्तविक गुरु - वे माता-पिता जो अपने बच्चों की शिक्षा, मित्रता और उनके विकास को बढ़ावा देते हैं, पीछे नहीं रहे क्योंकि उन्हें अपने बच्चों के साथ ट्रॉफियां प्राप्त करने के लिए बुलाया गया था जिन्हें प्रतिष्ठित पुरस्कार प्रदान किया जा रहा था। 

कई अभिभावकों ने सूरज स्कूल सेक्टर 56 में बिताए समय और स्कूल के बारे में अपने विचार प्रस्तुत किए। 

इस प्रकार प्राचार्या के संबोधन के साथ एक सफल कार्यक्रम का शानदार समापन हुआ, जिसमें उन्होंने उपलब्धियों पर प्रकाश डाला और उपस्थित सभी को अपना आशीर्वाद दिया।

अतिथियों ने स्कूल के इस प्रयास की सराहना की और सूरज स्कूल सेक्टर 56 के समस्त परिवार को शुभकामनाएं दीं।

Previous Post Next Post

نموذج الاتصال