रोटरी ब्लड सेंटर गुरूग्राम की 7वीं वर्षगांठ का समारोह

 रोटरी ब्लड सेंटर गुरूग्राम की 7वीं वर्षगांठ का समारोह

रोटरी ब्लड सेंटर गुरूग्राम की 7वीं वर्षगांठ रोटरी ब्लड सेंटर गुरूग्राम के प्रबंधन, सोसायटी सदस्यों और स्टाफ द्वारा बड़े उत्साह और उल्लास के साथ मनाई गई।

रोटरी क्लब ऑफ गुड़गांव साउथ सिटी कम्युनिटी सर्विसेज सोसायटी के अध्यक्ष डॉ. मुकेश शर्मा ने प्रबंधन और सोसायटी सदस्यों के साथ केक काटा।

डॉ. मुकेश शर्मा ने घोषणा की कि सभी रोगियों को NAT परीक्षणित रक्त उपलब्ध कराया जा रहा है - जो पूरी दुनिया में उपलब्ध सबसे सुरक्षित रक्त है। अग्रणी अंतरराष्ट्रीय आणविक निदान कंपनी रोश डायग्नोस्टिक्स के सहयोग से रोटरी ब्लड सेंटर गुरुग्राम में NAT परीक्षण सुविधा शुरू की गई है।

डॉ. मुकेश शर्मा ने यह वादा किया कि रोटरी थैलेसीमिया सेंटर गुरुग्राम में पंजीकृत सभी 144 थैलेसीमिया मरीजों को बिल्कुल मुफ्त इलाज मिलता रहेगा जैसा कि 2019 से मिल रहा है।

उन्होंने घोषणा की कि समाज के आर्थिक रूप से सबसे पिछड़े वर्गों सहित सभी को किफायती शुल्क पर उच्चतम गुणवत्ता वाली चिकित्सा सेवाएं प्रदान करने के लिए जल्द ही गुरुग्राम में रोटरी इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (आरआईएमएस) की स्थापना की जाएगी।

उन्होंने बताया कि रोटरी क्लब ऑफ गुड़गांव साउथ सिटी कम्युनिटी सर्विसेज सोसाइटी द्वारा जल्द ही थैलेसीमिया स्क्रीनिंग प्रोजेक्ट शुरू किया जाएगा। यह परियोजना थैलेसीमिया वाहकों के निदान में मदद करेगी जिनका इलाज रोटरी थैलेसीमिया सेंटर गुरुग्राम में बिल्कुल मुफ्त किया जाएगा। थैलेसीमिया स्क्रीनिंग टेस्ट भी सभी के लिए निःशुल्क होंगे। इससे यह सुनिश्चित होगा कि गुरुग्राम और आसपास के क्षेत्र हमेशा के लिए थैलेसीमिया मुक्त हो जाएंगे।

महासचिव रोटेरियन कंवल सिंह यादव ने ब्लड सेंटर को पूरे भारत में सबसे बड़ा स्टैंडअलोन धर्मार्थ ब्लड सेंटर बनाने के लिए सभी सोसाइटी सदस्यों और स्टाफ सदस्यों को उनकी प्रतिबद्धता और कड़ी मेहनत के लिए धन्यवाद दिया, जो सभी के लिए 100% NAT परीक्षणित सबसे सुरक्षित रक्त प्रदान करता है।

Previous Post Next Post

نموذج الاتصال