गुरुग्राम का विकास कोई करा सकता है तो सिर्फ राव इंद्रजीत:चंद्रकला यादव

 गुरुग्राम का विकास कोई करा सकता है तो सिर्फ राव इंद्रजीत:चंद्रकला यादव



गुरुग्राम।अजय वैष्णव। भारतीय जनता पार्टी मानेसर मंडल की महामंत्री चंद्रकला यादव ने एक प्रेस वार्ता आयोजित करके राव इंद्रजीत के पक्ष में सभी जनता को वोट डालने की अपील की है उन्होंने बताया कि यदि गुरुग्राम लोकसभा का कोई विकास कर सकता है तो विकास पुरुष सिर्फ राव इंद्रजीत कर सकते हैं उनके अलावा कोई भी नहीं कर सकता बाकी लोग सिर्फ बातें बना सकते हैं काम नहीं कर सकते कम करने के लिए जो लोगों के बीच में जनता का प्यार चाहिए वह सिर्फ राव इंद्रजीत को ही मिल रहा है और पिछली बार की तरह इस बार भी वह भारी मतों से विजयी बनेंगे उन्होंने साथी कहा कि यह सब केंद्र में मोदी सरकार जो कार्य कर रही है उसके कारण भी है क्योंकि पहले जब 2014 से पहले कांग्रेस की सरकार थी उसे समय जनता के कार्य नहीं होते थे लेकिन जब से मोदी सरकार आई है और गुरुग्राम में आप देख सकते हैं गुरुग्राम के सांसद राव इंद्रजीत के प्रयासों से गुरुग्राम लोकसभा में कितने विकास हुए हैं


 पिछले दस वर्षो में केंद्र में भाजपा की मोदी सरकार ने किसान और मजदूर वर्ग को  सबसे ज्यादा सम्मान दिया है। किसान के बीज से बाजार तक की चिंता की है , वही गरीब वर्ग को फ्री राशन, फ्री ईलाज हर घर नल से जल, हर घर शौचालय, रसोई गैस उपलब्ध कराने का बड़ा काम किया है। जीवन और फसल बीमा योजनाएं लागू सामाजिक सुरक्षा का दायरा बढ़ाया है। 


चंद्रकला यादव ने कहा कि पीएम मोदी सरकारी खजाने का मुंह गरीबों के लिए खोला हुआ है , इसलिए कांग्रेस परेशान है क्योंकि उनकी परिवारवाद, तुष्टिकरण और भ्रष्टाचार की राजनीति खत्म हो रही है। मोदी का संकल्प किसान समृद्ध हो, मजूदर समृद्ध हो, यह कांग्रेस को रास नही आ रहा है। मोदी सरकार ने  आजादी के 70 साल बाद मौका मिलते ही किसानों के हक में फसल लागत मूल्य का डेढ़ गुना भाव  देने का कानून बनाया। 


चंद्रकला यादव ने कहा कि हरियाणा की सभी सीटों पर कमल खिल रहा है और मोदी जी लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। जनता ने यह निर्णय ले लिया है।  


चंद्रकला यादव ने कहा कि पूरे देश में राजनीतिक माहौल भाजपा के पक्ष में है। पिछले दस वर्षों में हुए कार्यों को जनता ने सराहा है। देश की जनता  फिर से मोदी जी को पीएम बनाने का मन बना चुकी है । उन्होंने कहा कि 25  तारीख को कमल का  बटन दबाकर राव इंद्रजीत को बड़े मार्जिन से जिताऐं

Previous Post Next Post

نموذج الاتصال