बॉक्सर अखिल कुमार ने गुरुग्राम में खोली अपनी तीसरी बॉक्सिंग अकैडमी।


गुरुग्राम। रेखा वैष्णव। राष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी रहे बॉक्सर अखिल कुमार ने गुरुग्राम के चोकर की ढाणी में अपनी बॉक्सिंग अकैडमी की एक नई शुरुआत की है गुरुग्राम में पहले से ही दो स्थानों पर उनकी बॉक्सिंग अकैडमी चल रही है यह उनकी तीसरी बॉक्सिंग अकैडमी है

 बॉक्सर अखिल कुमार की इस अकादमी की विधिवत रूप से हवन पूजन करने के बाद में शुरुआत की गई । यहां पर गुरुग्राम शहर की कई बड़ी हस्तियों ने हिस्सा लिया और साथ ही हरियाणा के जिले से कई बॉक्सिंग खिलाड़ी और कोच साथ ही दिल्ली बॉक्सिंग एसोसिएशन के महासचिव भी इस कार्यक्रम में आए हुए थे सभी ने बॉक्सर अखिल कुमार को अपनी तरफ से शुभकामनाएं दी और इस अकादमी में आने वाले बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना की।

 बॉक्सर अखिल कुमार ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उनकी इस बॉक्सिंग एंड सपोर्ट्स अकादमी में बच्चों को रिंग पर अच्छी तरह से प्रेक्टिस करने के लिए स्थान मिलेगा।


 साथ ही आने वाले समय में वह यहां से राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ियों को भी निकालेंगे । उन्होंने कहा कि उनकी जो एकेडमी है उससे पहले ही राष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी निकले हैं साथ ही उनके द्वारा ट्रेनिग लिए हुए कई खिलाड़ियों की सरकारी नौकरी भी लग चुकी है। उन्होंने यह कहा कि गांव के बच्चे जो की वंचित रह जाते हैं खेलो से बॉक्सिंग को ऐसे बच्चों की पहुंच में बॉक्सिंग अकैडमी लाने के लिए ही गुरुग्राम के इस इलाके में उन्होंने यह बॉक्सिंग अकादमी शुरू की है यंहा पर स्वच्छ वातावरण मिलेगा और इसके साथ ही उन्होंने कहा कि गांव के युवा नशे शराब से दूर रहे इसके लिए उन्होंने अपनी यह एक अनूठी पहल की है कि बच्चे यदि खेलकूद से जुड़ेंगे तो नशा जैसी प्रवृत्ति से दूर रहेंगे।

Previous Post Next Post

نموذج الاتصال