राव इंद्रजीत को फिर से मंत्री बनाए जाने चंद्रकला यादव ने बधाई दी


गुरुग्राम। रेखा वैष्णव। केंद्र में मोदी सरकार के मंत्रिमंडल में गुरुग्राम लोकसभा सांसद राव इंद्रजीत सिंह को शामिल किए जाने पर भाजपा महामंत्री मानेसर मंडल चंद्रकला यादव ने बधाई दी है। उन्होंने केंद्रीय मंत्री को पुष्पगुच्छ देकर उन्हें बधाई दी है।

बधाई देते हुए चंद्रकला यादव ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने हरियाणा को तीन मंत्री देकर विकास का मार्ग प्रशस्त किया है। तीनो के मंत्री बनने से हरियाणा का सर्वांगीण विकास होगा। शिक्षा स्वास्थ्य, रोजगार एवं ग्रामीण विकास को बढ़ावा मिलेगा।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि गुरुग्राम लोकसभा क्षेत्र के विकास को भी अब पंख लगेंगे साथ ही जो योजनाएं पेंडिंग पड़ी हुई है राव साहब ने कहा कि जल्द ही उन सभी परियोजनाओं को गति दी जाएगी और जल्द से जल्द उनकी समय अवधि में वह सभी योजनाएं पूरा कर ली जाएगी ।


श्रीमती चंद्रकला यादव ने कहा कि राव इंद्रजीत सिंह ने पूरे अहीरवाल का समान विकास करवाया है उन्होंने कहा कि गुरुग्राम के अंदर केएमपी एक्सप्रेसवे, मुम्बई दिल्ली एक्सप्रेसवे और द्वारका एक्सप्रेसवे के साथ ही सोहना एलिवेटेड रोड का निर्माण करवा कर राव इंद्रजीत सिंह ने गुरुग्राम को सड़कों का जाल बिछाकर के नई सौगात दी है 


मीडिया से बात करते हुए श्रीमती चंद्रकला यादव ने बताया कि गुरुग्राम में जल्द ही विकास की गति बहने वाली है और इस बार नई ऊर्जा के साथ राव इंद्रजीत सिंह और उनकी सुपुत्री आरती राव जनकल्याण का कार्य करने वाले हैं 


इसके बाद उन्होंने अपने घर पर जाकर के वहां सभी लोगों को भी इस बारे में बधाइयां दी और लड्डू बांट करके खुशी मनाई।

Previous Post Next Post

نموذج الاتصال