मुकेश शर्मा पहलवान ने वजीराबाद के ग्रामीणों के साथ की विभिन्न मुद्दों पर चर्चा

 मुकेश शर्मा पहलवान ने वजीराबाद के ग्रामीणों के साथ की विभिन्न मुद्दों पर चर्चा

गुरुग्राम विधानसभा क्षेत्र के गांव वजीराबाद में भाजपा खेल प्रकोष्ठ के प्रदेश सह संयोजक व वरिष्ठ नेता मुकेश शर्मा पहलवान ने ग्रामीणों से मुलाकात कर उनकी समस्याओं के बारे में जानकारी ली तथा समस्याओं के समाधान का आश्वासन दिया। 

मुलाकात के दौरान विभिन्न मुद्दों सहित गुरुग्राम विधानसभा के विकास पर चर्चा की गई। मुकेश शर्मा पहलवान ने ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि गुरुग्राम विधानसभा में विकास की गति को धीमा नहीं होने दिया जाएगा। जिन क्षेत्रों में मूलभूत सुविधाओं का अभाव है, वहां पर सरकार व प्रशासन के माध्यम से सुविधाएं उपलब्ध कराई जाएंगी। उन्होंने कहा कि शहर के विभिन्न क्षेत्रों में सडक़, सीवर, बिजली, पेयजल जैसी सुविधाओं को उपलब्ध कराने के लिए प्रशासन के माध्यम से काम कराया गया है, जो भविष्य में जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि केंद्र में मोदी जी ने तीसरी बार प्रधानामंत्री पद की शपथ ली है।

 उन्होंने विकास के ऐतिहासिक आयाम स्थापित किए हैं। केंद्र सरकार के नक्शेकदम पर ही प्रदेश सरकार कार्य कर रही है। ग्रामीणों ने मुकेश शर्मा की बातों का भरपूर समर्थन किया और आश्वस्त किया कि वे हमेशा उनके साथ हैं। गौरतलब है कि मुकेश शर्मा पहलवान गुरुग्राम विधानसभा के विभिन्न क्षेत्रों में पहुंचकर लोगों से मुलाकात कर रहे हैं और उनकी समस्याओं के बारे में जानकारी ले रहे हैं, ताकि उनका समय पर समाधान कराया जा सके। इस दौरान ग्रामीणों द्वारा उनका पूरा सहयोग किया जाता है।

Previous Post Next Post

نموذج الاتصال