डीपीएस मारुति कुंज की छात्रा दीप्ति रोहिल्ला ने यूपीएससी में लहराया सफलता का परचम

वह पथ क्या पथिक कुशलता क्या जिस पथ पर बिखरे शूल न हो।

 वह नाविक क्या नाविक की धैर्य परीक्षा क्या यदि धाराएं प्रतिकूल न हो।।


उपर्युक्त पंक्तियों को चरितार्थ करते हुए डी.पी.एस. मारुति कुंज की छात्रा दीप्ति रोहिल्ला (बैच 2018) ने यूपीएससी सिविल सर्विसेज परीक्षा में ऑल इंडिया रेंक 39वां स्थान प्राप्त कर अपने विद्यालय का नाम रोशन किया।  होनहार तथा बहुमुखी प्रतिभा की धनी छात्रा  दीप्ति रोहिल्ला ने डी.पी.एस. मारुतिकुंज में नर्सरी से लेकर 12वीं तक पढ़ाई करते हुए कक्षा बारहवीं में विद्यालय में प्रथम स्थान  अर्जित किया।अन्य शिक्षेतर गतिविधियों में भी सभी बच्चों के लिए प्रेरणा स्रोत रहीं।  

डीपीएस मारुति कुंज परिवार अपनी होनहार छात्रा की इस उपलब्धि पर अत्यंत हर्षित व गौरवान्वित है ! आज दिनांक 22-4-24 को विद्यालय परिसर में दीप्ति को सम्मानित करते हुए उनकी इस अभूतपूर्व उपलब्धि को बडे धूमधाम से मनाया गया।  

दीप्ति ने अपने उद्बोधन में शाला परिवार का आभार व्यक्त करते हुए अपनी सफलता का श्रेय विद्यालय को देते हुए अध्यापकों द्वारा पढ़ाते समय प्रदान की गई अध्ययन की बारीकियों, उनसे प्राप्त संस्कारों और स्वयं के जिज्ञासा परक स्वभाव को दिया।

प्रधानाचार्य श्री अखिलेश चंद्र चतुर्वेदी ने दीप्ति को विद्यालय का गौरव बतलाते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की ! अध्यापक गण ने उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं प्रदान की !


Previous Post Next Post

نموذج الاتصال