राव इंद्रजीत की जीत पक्की, बस देखना है जीत कितनी बड़ी होगी: नवीन गोयल

 राव इंद्रजीत की जीत पक्की, बस देखना है जीत कितनी बड़ी होगी: नवीन गोयल

-36 बिरादरी के सेंकड़ों लोगों के साथ राव इंद्रजीत के नामांकन में शामिल हुए नवीन गोयल

-स्वतंत्रता सेनानी हॉल से कम्पनी बाग तक जुलूस निकालकर सभी में पहुंचे


गुरुग्राम। सोमवार को गुरुग्राम लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी के तौर पर केंद्रीय राज्य मंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने नामांकन किया। उनकी नामांकन सभा में शामिल होने के लिए व्यापार प्रकोष्ठ भाजपा हरियाणा के प्रदेश संयोजक नवीन गोयल साथी समर्थकों के साथ पहुंचे। मुख्यमंत्री नायब सैनी समेत कई बड़े नेताओं ने भी इस सभा में शिरकत की।

गुरुग्राम को विकास की नई दिशा देने वाले केंद्रीय राज्य मंत्री और गुरुग्राम लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी राव इन्द्रजीत सिंह के नामांकन एवं जनसभा कार्यक्रम में सेंकड़ों साथियों के साथ शामिल होकर उनका अभिनंदन किया। इस अवसर पर मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी, केंद्रीय संसदीय बोर्ड एवं चुनाव समिति की सदस्या डॉ. सुधा यादव, हरियाणा सरकार में पूर्व कैबिनेट मंत्री व वरिष्ठ भाजपा नेता रामबिलास शर्मा व अन्य वरिष्ठ नेताओं ने कार्यकर्ताओं में जोश भरा। नवीन गोयल ने कहा कि पुराना क्लब मैदान सिविल लाइन्स में आयोजित जनसभा में इतनी बड़ी संख्या में 36 बिरादरी के लोगों का उपस्थित होना राव इंद्रजीत सिंह की लोकप्रियता का प्रमाण है। हमें पूर्ण विश्वास है कि गुरुग्राम की जनता 25 मई को फिर से कमल खिलाकर राव इंद्रजीत सिंह को प्रचंड मतों से विजयी बनाएगी। मोदी जी के नेतृत्व में पिछले 10 वर्षों में हुए विकास कार्यों को आगे बढ़ाने के लिए देश की जनता अबकी बार, 400 पार के संकल्प को पूरा करके मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री पद पर शोभायमान करेगी। नवीन गोयल ने कहा कि नामांकन सभा में जिस जोश के साथ लोगों ने भाग लिया, उससे साफ हो जाता है कि राव इंद्रजीत सिंह की जीत तय है। अब देखता है कि यह जीत कितनी बड़ी होगी। भारतीय जनता पार्टी की टिकट पर तीसरी बार और लगातार चौथी बार वे सांसद बनने जा रहे हैं।


उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का हर नेता, कार्यकर्ता अपने प्रत्याशियों की जीत सुनिश्चित करने के साथ जीत का अंतर बढ़ाने के लिए दिन-रात जुटा हुआ है। संगठन का हर मोर्चा, हर प्रकोष्ठ अपने कार्यकर्ताओं को निरंतर टिप्स देकर चुनावी मैदान में काम कर रहा है। व्यापार प्रकोष्ठ भाजपा हरियाणा केप्रदेश संयोजक होने के नाते वे स्वयं नियमित तौर पर कार्यकर्ताओं के साथ, मंडियों में व्यापारियों के साथ, शहर में आमजन के साथ बैठकें करके राव इंद्रजीत ङ्क्षसह के पक्ष में मतदान की अपील कर रहे हैं। हर जगह जनसमर्थन मिल रहा है।

नवीन गोयल ने कहा कि देश में कमजोर होता विपक्ष बौखलाया हुआ है। अनाप-शनाप बयानबाजी करके कांग्रेस के बड़े नेता एक तरह से हार मान चुके हैं। इंडी गठबंधन भीतर से टूटा हुआ है बाहरी दिखाया किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि जिस गठबंधन का कोई मजबूत नेतृत्व ही ना हो, जिसमें नेताओं को एक-दूसरे पर भरोसा ही ना हो, जो आपसी कलह के शिकार हों। ऐसे गठबंधन को देश की जनता कैसे विश्वास कर सकती है। उन्होंने कहा कि दो चरण के चुनाव में भाजपा को बढ़त मिली हुई है। देश की जनता तीसरी बार भी नरेंद्र भाई मोदी की नीतियों पर वोट कर रही है। प्रधानमंत्री के रूप में देश को नरेंद्र मोदी ही पसंद हैं। नवीन गोयल ने कहा कि देश की आम, गरीब जनता के लिए किए गए ऐतिहासिक कार्यों का लाभ उन्हें मिल रहा है। ऐसे में जनता नहीं भूल सकती कि उनका सच्चा हितैषी कौन है। बात करें गुरुग्राम लोकसभा की तो यहां बीजेपी के मजबूत प्रत्याशी राव इंद्रजीत सिंह के सामने कांग्रेस प्रत्याशी ही नहीं उतार पा रही है। जहां प्रत्याशी उतार दिए गए हैं, वहां कांग्रेस में खींचतान शुरू हो गई है। ऐसे में कांग्रेस भारतीय जनता पार्टी से भी हारेगी और अपनों से भी हारेगी।  
Previous Post Next Post

نموذج الاتصال